दिग्विजय बोले- राम मंदिर का चंदा उगाने के लिए जुलूस निकाले जा सकते हैं तो विस-संसद की बैठकें क्यों न

12/30/2020 2:05:31 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश विधानसभा व संसद की बैठकों को कोरोनावायरस के करते स्थगित कर दिया गया इस पर राज्यसभा सासंद दिग्विजय सिंह ने सवाल उठाए हैं। दिग्विजय सिंह ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए केंद्र और शिवराज सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा भारत सरकार के लिए कोरोना इतना ख़तरनाक हो चुका है ना तो विधानसभा ना संसद की बैठकें हो सकती हैं। जबकि अनेक प्रांतों में विधानसभा की बैठकें हो रही हैं भारत को छोड़ कर सभी लोकतांत्रिक देशों में संसदीय बैठकें हो रही है।

PunjabKesari
PunjabKesari

दिग्विजय सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा उगाने के लिए जुलूस निकाले जा सकते दंगा भड़काने वाले नारे लगाए जा सकते हैं, भाजपा की बैठकें हो सकती हैं , विधान सभा चुनाव हो सकते हैं अमित शाह जी की चुनावी रैलीयां सभाएं हो सकती हैं। फिर विधानसभा व संसद की बैठकें क्यों नहीं हो सकती?

PunjabKesari

सासंद ने एक बार फिर ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब तक ईवीएम है तब तक भाजपा को जनता की नाराजगी और चुनाव हारने की चिंता नहीं है। साथ ही कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह इसलिए सासंद की बैठके नहीं करवा रहे क्योंकि वे किसानों के आंदोलन, बिगड़ी अर्थव्यवस्था, बढ़ती हुई महंगाई व बेरोज़गारी पर चर्चा नहीं कराना चाहते। इन्हें लोकतांत्रिक व्यवस्था पर विश्वास नहीं है। उनके लिए कोरोना आपदा में अवसर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News