दिग्विजय सिंह का विवादित बयान- ''ISI के लिए जासूसी करते हैं BJP व बजरंग दल के लोग''

10/6/2019 10:50:55 AM

ग्वालियर (अंकुर जैन): कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और बजरंग दल पर हमला बोलते हुए एक बार फिर विवादित बयान दिया है। दिग्गी ने कहा है कि 'ऐसे कुछ लोग जो कि बजरंग दल और BJP के पदाधिकारी थे और आज भी हैं, वे ISI के लिए जासूसी करते हैं। BJP के राज में उनकी जमानत हो गई लेकिन अब उन पर मुकदमा चलना चाहिए। उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए।' आपको बता दें कि इससे पहले भी दिग्विजय सिंह बजरंग दल और बीजेपी पर निशाना साध चुके हैं।



दरअसल कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ग्वालियर में प्रेस कांफ्रेस कर रहे थे। इस बीच उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि ‘मैंने जो कुछ पिछली बार भी कहा था तो कुछ लोगों को भी चुभना भी चाहिए। एक तरफ भाजपा वाले पाकिस्तान के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए हमें राष्ट्रवाद का संदेश देते है। ये कैसा राष्ट्रवाद है कि उन्हीं के लोग आईएसआई से पैसा लेकर भारत के लिए जासूसी करें, इसका स्पष्टीकरण उनको देना चाहिए’।



मॉब लिंचिंग पर बोले दिग्गी...
दिग्गी ने मॉब लिंचिंग मुद्दे को लेकर 49 जाने-माने लोगों पर कहा कि मुजफ्फरपुर में वकील हैं जो इस बारे में आवेदन देते हैं। वहां माननीय जज साहब ने एफआईआर करने के निर्देश दिए हैं। पूरे सम्मान के साथ निर्णय को उचित नहीं मानता हूं। संविधान में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार दिया गया है। बता दें कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह इससे पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं, भिंड में जनता को संबोधित करते वक्त भी वे हिंदुओं पर निशाना साध चुके हैं।

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar