3 साल पहले गुम हुआ था शख्स, एक गलती ने खोल दिया मर्डर का राज...पकड़े गए 6 दोस्त

Thursday, Jul 11, 2024-04:21 PM (IST)

मंडला (अरविंद सोनी) : मंडला के पहटसराय गांव में तीन साल पहले गुम हुए शख्स का नरकंकाल मिला है। पुलिस ने यह नरकंकाल जमीन से खोदकर निकाला है। मृतक के जूते और कपड़ों की निशानदेही पर पहचान हुई है। शराब ना पिलाने पर एक आरोपी ने अन्य आरोपियों के राज उगले और मौत का सच सामने आया। पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

करंट लगने से हुई मौत, डर के मारे दफना दिया

जनवरी 2021 में मृतक और आरोपी ने अपने खेतों में जंगली जानवरों के शिकार के लिए करंट का तार बिछाया था जिसकी चपेट में मृतक भी आ गया और उसकी मौत हो गई जिस पर आरोपियों ने घबराहट में उसे वहीं जमीन के अंदर दफना दिया गया। जिस पर मृतक के परिजनों ने बीजाडांडी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई।

PunjabKesari

तीन वर्ष बाद व्यक्ति को दफनाने का राज खुला और वह ऐसे खुला...

अभी तीन वर्ष बाद सारे आरोपी जब एक साथ शराब पी रहे थे उसी दौरान एक आरोपी को शराब नहीं मिली जिसे लेकर एक आरोपी ने पुराने राज खोल दिए। जिसकी जानकारी सूत्रों से पुलिस को मिली और पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया।

PunjabKesari

पुलिस ने उसकी मदद से मौके पर पहुंचे और जमीन से नरकंकाल को निकाला। नरकंकाल की शिनाख्त और जूते और उसके कपड़ों से मृतक की पहचान हुई। जिस पर पुलिस ने सारे 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच जारी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News