BJP सांसद बोले- किसान आंदोलन में फहराए जा रहे हैं खालिस्तानी झंडे और कनाडा से हो रही फडिंग

1/11/2021 1:04:45 PM

रीवा: अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है। उन्होंने त्योंथर में एक स्थानीय कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि किसान आंदोलन को कनाडा से फंडिंग होती है। सांसद ने आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों को कनाडा से फडिंग होती है और साथ ही साथ इस आंदोलन से अपराधियों को समर्थन भी मिल रहा है।



किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी कांग्रेस आमने सामने हैं। जहां किसान केंद्र सरकार के द्वारा लागू किए गए कृषि कानून बिलों को स्थगित करने व एमएसपी की मांग को लेकर पिछले सवा महीने से दिल्ली बार्डर पर डटे हुए हैं। वहीं किसानों को कांग्रेस पार्टी ने भी अपना भरपूर सहयोग दिया है। लेकिन भाजपा इन कानूनों को वापस लेने के मूड में नजर नहीं आ रही। इसी जद्दोजहद के बीच रीवा के भाजपा सासंद ने एक बड़ा बयान दिया है। त्योंथर तहसील क्षेत्र अंतर्गत एक स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे रीवा भाजपा सांसद ने किसान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि आंदोलन को विदेशों से फंडिंग की जाती है तथा इसका पूरा पैसा कनाडा से आ रहा है।

वहीं सांसद ने कहा कि किसान आंदोलन के द्वारा अपराधियों का समर्थन किया जा रहा है तथा इस आंदोलन का हर एक प्रारूप खालिस्तानी जैसा दिखाई देता है और जिस आंदोलन में खालिस्तान का झंडा फहराया जा रहा हो उस आंदोलन का समर्थन करना गलत होगा। सांसद इतने में ही नहीं रुके पत्रकार के द्वारा कांग्रेस के समर्थन को लेकर पूछे गए सवाल पर भी अपना अलग ही तर्क दें डाला तथा उन्होंने कहा कि जो कांग्रेसी सर्जिकल स्ट्राइक और कोरोना वैक्सीन का विरोध कर सकते हैं वह सरकार के द्वारा लाए गए बिल का समर्थन कैसे करेंगे।

meena

This news is meena