ऑपरेशन के बदले रिश्वत लेते डॉक्टर रंगे हाथों गिरफ्तार, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

2/5/2021 5:54:08 PM

पन्ना(टाइगर खान): पन्ना जिले में लगातार कई बड़े अधिकारी रिश्वत में पकड़े गए हैं लेकिन लोकायुक्त ने पहली बार ऑपरेशन के बदले एक डॉक्टर को रिश्वत लेते पकड़ा गया है। मामला पन्ना जिला चिकित्सालय का है जहां पदस्थ डॉक्टर गुलाब तिवारी को मरीज से 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया जिससे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

PunjabKesari

पन्ना जिला चिकित्सालय में लापरवाही और मरीजों से दुर्व्यवहार तो आम बात है पर रिश्वत लेकर ऑपरेशन करने के एक मामले में सागर की लोकायुक्त पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शासकीय आवास में रहने वाले जनरल सर्जन डॉक्टर गुलाब तिवारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने फरियादी मुकेश कुशवाहा से ऑपरेशन के बदले 5 हजार रुपये की मांग की।

PunjabKesari

फिशर (पाइल्स, बवासीर) नामक बीमारी से पीड़ित मुकेश कुशवाहा ने परेशान होकर इसकी शिकायत लोकायुक्त से की और आज कार्रवाई करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। वही लोकायुक्त के डीएसपी ने बताया कि डॉक्टर द्वारा बीमारी का ऑपरेशन करने के बदले पैसे मांगने की शिकायत हुई थी जिस पर मामला कायम किया गया है।

PunjabKesari

बता दें की बीते कुछ दिन पूर्व ही एक तहसीलदार उमेश तिवारी एक लाख की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया था अब एक डॉक्टर के पकड़े जाने से सरकारी महकमे में हड़कंप मच गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News