ऑपरेशन के बदले रिश्वत लेते डॉक्टर रंगे हाथों गिरफ्तार, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

2/5/2021 5:54:08 PM

पन्ना(टाइगर खान): पन्ना जिले में लगातार कई बड़े अधिकारी रिश्वत में पकड़े गए हैं लेकिन लोकायुक्त ने पहली बार ऑपरेशन के बदले एक डॉक्टर को रिश्वत लेते पकड़ा गया है। मामला पन्ना जिला चिकित्सालय का है जहां पदस्थ डॉक्टर गुलाब तिवारी को मरीज से 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया जिससे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

पन्ना जिला चिकित्सालय में लापरवाही और मरीजों से दुर्व्यवहार तो आम बात है पर रिश्वत लेकर ऑपरेशन करने के एक मामले में सागर की लोकायुक्त पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शासकीय आवास में रहने वाले जनरल सर्जन डॉक्टर गुलाब तिवारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने फरियादी मुकेश कुशवाहा से ऑपरेशन के बदले 5 हजार रुपये की मांग की।



फिशर (पाइल्स, बवासीर) नामक बीमारी से पीड़ित मुकेश कुशवाहा ने परेशान होकर इसकी शिकायत लोकायुक्त से की और आज कार्रवाई करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। वही लोकायुक्त के डीएसपी ने बताया कि डॉक्टर द्वारा बीमारी का ऑपरेशन करने के बदले पैसे मांगने की शिकायत हुई थी जिस पर मामला कायम किया गया है।



बता दें की बीते कुछ दिन पूर्व ही एक तहसीलदार उमेश तिवारी एक लाख की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया था अब एक डॉक्टर के पकड़े जाने से सरकारी महकमे में हड़कंप मच गया है।

meena

This news is Content Writer meena