वन मोर सेल्फी के चक्कर में डॉक्टर की पत्नी का फिसला पैर, 10 फिट गहरे झरने में गिरी और...

9/28/2020 6:52:41 PM

भोपाल: सेल्फी लेने के चक्कर में भोपाल में डॉक्टर की पत्नी का पैर फिसल गया और उनकी मौत हो गई। हादसा भोपाल के हलाली डेम पर हुआ है। जहां परिवार समेत घूमने पहुंचे एक डॉक्टर की पत्नी की मौत का कारण एक सेल्फी बन गई। घर से निकलने से पहले उन्होंने सोचा भी न होगा कि यह सफर उनकी जिंदगी की आखरी सफर होगा। दरअसल, 33 वर्षीय हिमानी मिश्रा अपने परिवार के साथ भोपाल कोलार से विदिशा भोपाल के बीच हलाली डेम घूमने पहुंची।

PunjabKesari

अपने पति के साथ हिमानी ने कई सेल्फियां ली। वन मोर वन मोर के चक्कर में हिमानी अपने पति के साथ सेल्फी ले रही थी तब ही उसका पैर फिसल गया अंधी रफ्तार से बह रहा झरने में दस फिट ऊपर से गिर गई। जहां पति की आंखों के सामने ही हिमानी उस झरने में बह गई और वह बेबस खड़ा देखता रहा।

PunjabKesari

जब इसकी खबर विदिशा के करारिया थाने को लगी तो विदिशा से हलाली डेम पर फोर्स पहुंचकर रेस्क्यू चलाया गया 16 घंटे रेस्क्यू चलने के बाद महिला का शव नदी में मिला। पुलिस जवानों ने महिला के शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया दिया है। बताया जा रहा है कि झरने में शव 2 किलोमीटर बह कर चला गया था।

PunjabKesari
होमगार्ड कमांडेंड बता रहे हैं भोपाल का एक परिवार हलाली डेम घूमने आया था तब ही महिला का सेल्फी लेते हुए पैर फिसलने से वो झरने में बह गई। यह घटना कल की है रात भर रेस्क्यू चला पर अंधेरा होने के कारण महिला का शव नहीं मिल पाया था। आज जवानों ने रेस्क्यू कर 16 घंटे बाद महिला का शव बरामद किया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News