वन मोर सेल्फी के चक्कर में डॉक्टर की पत्नी का फिसला पैर, 10 फिट गहरे झरने में गिरी और...

9/28/2020 6:52:41 PM

भोपाल: सेल्फी लेने के चक्कर में भोपाल में डॉक्टर की पत्नी का पैर फिसल गया और उनकी मौत हो गई। हादसा भोपाल के हलाली डेम पर हुआ है। जहां परिवार समेत घूमने पहुंचे एक डॉक्टर की पत्नी की मौत का कारण एक सेल्फी बन गई। घर से निकलने से पहले उन्होंने सोचा भी न होगा कि यह सफर उनकी जिंदगी की आखरी सफर होगा। दरअसल, 33 वर्षीय हिमानी मिश्रा अपने परिवार के साथ भोपाल कोलार से विदिशा भोपाल के बीच हलाली डेम घूमने पहुंची।



अपने पति के साथ हिमानी ने कई सेल्फियां ली। वन मोर वन मोर के चक्कर में हिमानी अपने पति के साथ सेल्फी ले रही थी तब ही उसका पैर फिसल गया अंधी रफ्तार से बह रहा झरने में दस फिट ऊपर से गिर गई। जहां पति की आंखों के सामने ही हिमानी उस झरने में बह गई और वह बेबस खड़ा देखता रहा।



जब इसकी खबर विदिशा के करारिया थाने को लगी तो विदिशा से हलाली डेम पर फोर्स पहुंचकर रेस्क्यू चलाया गया 16 घंटे रेस्क्यू चलने के बाद महिला का शव नदी में मिला। पुलिस जवानों ने महिला के शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया दिया है। बताया जा रहा है कि झरने में शव 2 किलोमीटर बह कर चला गया था।


होमगार्ड कमांडेंड बता रहे हैं भोपाल का एक परिवार हलाली डेम घूमने आया था तब ही महिला का सेल्फी लेते हुए पैर फिसलने से वो झरने में बह गई। यह घटना कल की है रात भर रेस्क्यू चला पर अंधेरा होने के कारण महिला का शव नहीं मिल पाया था। आज जवानों ने रेस्क्यू कर 16 घंटे बाद महिला का शव बरामद किया है।

meena

This news is meena