लकड़ी कम थी तो नहीं जल पाई कोरोना मरीज की लाश, अधजले शव को कुत्तों ने नोच नोच कर खाया

4/5/2021 1:33:37 PM

बैतूल(रामकिशोर पवार): मध्य प्रदेश के बैतूल में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कोरोना पेंशेट की अधजली लाश के टुकड़ों को कुते नोच कर खा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में रोष है। वहीं लोग कोरोना को लेकर दहशत में हैं और कई तरह की अफवाहें निकलकर सामने आ रही है।

PunjabKesari

वायरल वीडियो की जांच की गई तो पता चला कि मामला मुलताई तहसील अन्तर्गत प्रभात पट्टन ब्लाक का है जहां शिवन पानी गांव के एक 26 वर्षीय युवक को कोरोना हो गया जिसे इलाज के लिए प्रभात पट्टन के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया था। शनिवार को उक्त कोरोना पॉजिटिव युवक की मृत्यु हो गई जिसके बाद स्वास्थ विभाग के अमले ने युवक के परिवार वालों की मौजूदगी में प्रभात पट्टन के मोक्षधाम में उसका अंतिम संस्कार किया।

PunjabKesari

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि युवक की लाश जलाने के लिए पर्याप्त मात्रा में ईंधन उपलब्ध नहीं कराया गया था। जिसके चलते युवक की लाश पूरी तरह नहीं जल पाई और शाम होने के कारण परिजन एवं प्रशासन मौके से चले गए। जब सुबह ग्रामीणों ने मोक्षधाम के पास अधजली लाश देखी तो सनसनी फैल गई।

PunjabKesari

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि वहां पर कुत्ते उस अधजली लाश को नोच रहे थे और उस लाश के टुकड़े लेकर भाग गए। कुछ कुत्ते तो प्रभात पट्टन के रहवासी इलाके में लाश के टुकड़े मुंह में दबाए घुस गए। जैसे ही इस बारे में पूरी खबर लगी सनसनी फैल गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News