हसीनाओं के जिस्म के सहारे लड़कों को फंसाती थी ड्रग्स वाली आंटी, फिर बनाती थी नशे का आदि...

12/26/2020 3:38:55 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में लगातार नशे का कारोबार करने वालों पर पुलिस शिकंजा कसती जा रही है जिसमें लगातार ड्रग पैडलर व पब पर छापा मार कार्रवाई की जा रही है। इंदौर की बड़ी ड्रग्स स्पालयर ड्रग्स वाली आंटी प्रीति जैन के बेटे यश की प्रेमिका और उसका एक सहयोगी को विजयनगर पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है।


 

ड्रग्स वाली आंटी के रैकेट की परते अब खुलने लगी है इंदौर ने पुलिस लगातार नशे का कारोबार करने वालों की धरपकड़ कर रही है जिसमें इंदौर के विजयनगर पुलिस ने युवाओं को नशे का आदि बनाने वाली आंटी उर्फ प्रीति जैन उर्फ काजल के बेटे यश की गर्लफ्रेंड तरन्नुम सहित अंकित को गिरफ्तार किया है।



एसआईटी के चीफ राजेश रघुवंशी ने बताया कि एसआईटी की टीम ने ड्रग्स माफिया प्रति जैन उर्फ आंटी से पूछताछ की थी जिसमे आंटी ने कई खुलासे किए थे। उसी मामले में विजयनगर पुलिस ने आंटी के बेटे यश की प्रेमिका तरन्नुम नाम की महिला और उसके सहयोगी अंकित को गिरफ्तार कर पूछताछ की है। पूछताछ में महिला तरन्नुम ने कई चौकाने वाले राज खोले जिसमें यश जैन इंदौर शहर के पब, बार, व रेस्टोरेंट में पार्टी के नाम पर स्कूल व कॉलेज की स्टूडेंटों को बुलाकर उन्हें नशे की लत लगा देता थी।



यश की प्रेमिका तरन्नुम यश के साथ मिलकर स्टूडेंट्स को बेच करते थे। एसआईटी की पूछताछ में प्रीति जैन उर्फ आंटी ने बताया कि यश व आंटी दोनों मिलकर गिरोह संचालित कर रहे थे। पकड़ी गई तरन्नुम यश की करीबी यश के कहने पर क्लब, रेस्टोरेंट, पब व बार मे छोटे कपड़े पहनकर युवाओं को अपने जाल में फसाकर उन्हें ड्रग्स की लत लगा देती थी, जिसके बाद उन्हें आसानी से लड़किया उपलब्ध कराई जाती थी।



इसी के साथ यश व आंटी के साथ काम करने वाले अंकित को भी गिरफ्तार किया है। तरन्नुम व अंकित को विजयनगर पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा पूछताछ में कई नकाबपोश लोगों के चेहरे उजागर होने की पुलिस द्वारा संभावना जताई जा रही है।

meena

This news is meena