Video: नशे में धुत BJP नेत्री के बेटे ने 20 लोगों को मारी टक्कर, 10KM तक लोगों ने किया कार का पीछा

4/7/2021 2:54:56 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र के नशे में धुत्त कार सवार ने जमकर आतंक मचाया। कार सवार एक के बाद एक कई लोगों को टक्कर मारते हुए भागता रहा और सैकड़ों लोग उसका पीछा करते रहे। आपको बता दें कि कार सवार भाजपा नेत्री फिरदौस पटेल का बेटा फैजान पटेल है। वहीं घटना के बाद कई लोग रिपोर्ट लिखवाने आजाद नगर थाने पहुंचे। वहीं कार सवार की हुड़दंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari, Indore, BJP Leader Firdaus Patel, Car, Hit and Run, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

दरअसल इंदौर में सफेद कार में सवार एक युवक ने कई लोगों को ठोकर मार दी। जिसमें पुलिस के जवान भी शामिल थे। युवक को पकड़ने के लिए पुलिस ने अपनी टीम भेज दी है। इस युवक ने शहर के अन्य इलाकों में भी घटना को अंजाम दिया है। कई घंटों तक युवक ने अपनी कार से आतंक मचा रखा था। आप वीडियो में देख सकते हैं। कि किस तरह युवक कितनी तेज गति से गाड़ी चला रहा है। पुलिस के अलावा कई लोगो ने युवक का पीछा किया। पर वो किसी के हाथ नहीं आया। हालांकि पुलिस ने युवक की कार को जब्त कर लिया है। वहीं युवक अभी फरार है।

PunjabKesari, Indore, BJP Leader Firdaus Patel, Car, Hit and Run, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

मामले को लेकर SP आशुतोष बागड़ी का कहना है कि हमें सूचना मिली थी कि एक युवक तेजी से गाड़ी चला रहा है। उसनें कई लोगों को टक्कर मारी है। हमने मामला दर्ज कर CCTV के आधार पर युवक की खोजबीन शुरू कर दी है। जल्द ही युवक को हम गिरफ्तार कर लेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News