'तेरे हर सवाल का जवाब बन जाऊंगी' गाने पर निगम की कचरा गाड़ी की छत पर नाचे शराबी युवक, video viral

3/16/2021 7:26:37 PM

इंदौर: (सचिन बहरानी) स्वच्छता में नंबर वन रहे इंदौर में कचरा गाड़ी की छत पर डांस करते हुए कुछ नशेड़ी युवकों का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें शराब के नशे में टुन कुछ युवक वन-टू-का फोर गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं एक युवक तो नगर निगम की कचरा संग्रहण गाड़ी की छत पर चढ़ गया और तेरे हर सवाल का जवाब बन जाउंगी गाने पर जमकर नाचा। कुछ युवक सिगरेट भी पी रहे हैं और गालियां निकाल रहे हैं।

PunjabKesari

जिस गाड़ी पर युवक डांस कर रहे हैं, उस पर जोन-6 और वार्ड क्रमांक 27 लिखा हुआ है। वाहन का नंबर mp 09- 9541 है। जानकारी के मुताबिक नशे में धुत युवक इसी इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं।
PunjabKesari

वाहन में तोड़-फोड़ करने पर हुई एफआईआर
इस मामले पर मंगलवार सुबह परदेशीपुरा थाना में कुछ अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। सीएसआई भंवर धावरी ने बताया कि जोन क्रमांक 6 सुभाष नगर स्थित जोन परिसर के अंदर एवं बाहर कार्य पूर्ण होने के पश्चात वाहन खड़े किए जाते हैं सोशल मीडिया में वायरल वीडियो द्वारा ज्ञात हुआ कि देर रात कुछ असामाजिक अज्ञात व्यक्तियों द्वारा निगम के वाहन क्रमांक एमपी 09 जीजी 9541 पर शराबखोरी एवं नृत्य करते हुए सोच समझकर शासकीय संपत्ति निगम वाहन को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया गया। आयुक्त प्रतिभा पाल के निर्देश के क्रम में सीएसआई भंवर घांवरी द्वारा वायरल वीडियो की सीडी संलग्न करते हुए अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध परदेसी पुरा थाना में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। जिससे कि भविष्य में इस प्रकार की अप्रिय घटना को किसी और असामाजिक व्यक्तियों द्वारा शासन प्रशासन की संपत्ति को क्षति नहीं पहुंचाई जा सके।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News