सागर में भीषण सड़क हादसा, डंपर ने मारी बस में टक्कर, मची चीख - पुकार , दो लोगों की मौत..

2/3/2024 10:16:35 AM

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में शुक्रवार की रात को भीषण सड़क हादसा हुआ है। जैसीनगर थाना क्षेत्र में ग्राम हिन्नखेड़ा के पास तेज रफ्तार डंपर ने यात्री बस में टक्कर मार दी। इस हादसे में डंपर चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई है। बस में बैठे 4 से अधिक यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।


डंपर और बस की आमने-सामने भिड़ंत हुई है। डंपर चालक रॉन्ग साइड डंपर को लेकर आ गया। यात्री बस शुक्रवार को सवारी भरकर भोपाल से बिलहरा जा रही थी। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर ही चीख - पुकार मच गई। राहगीर और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई।


डंपर चालक स्टेरिंग में फस गया था। जिसको काफी मशक्कत के बाद लोगों ने निकाला। इस घटना में घायल बस चालक हरपाल की स्थिति गंभीर है। डंपर रॉन्ग साइड तेज रफ्तार में आ रहा था। जेसीनगर थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। घटना की सूचना के बाद कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर को बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए हैं।


इस मामले में एसपी अभिषेक तिवारी का कहना है कि यात्री बस और डंपर में जोरदार टक्कर हुई है। 14 लोग घायल हैं। जिनका बीएमसी में उपचार चल रहा है। डंपर चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई है। मामले में प्रकरण दर्ज कर घटना के कारण की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News