बिल न चुकाने पर घर का सामान उठाने आए बिजली कर्मचारी, छीना झपटी में बुजुर्ग महिला के कपड़ों का हुआ बुरा हाल, देखने वाले भी शरमा जाए

3/26/2023 4:04:46 PM

सागर: सागर में बिजली विभाग की नई कारगुजारी सामने आई है जहां बिल न चुकाए जाने पर बिजली कर्मी बुजुर्ग महिला उपभोक्ता के घर से सामान उठाने पहुंच गए। मामला नगर के कौशल किशोर वार्ड का है जहां कुर्की के आदेश पर अमल करते हुए बिजली कर्मी बुजुर्ग महिला के घर से सामान उठाने आ गए। ऐसे में महिला ने बिजली कर्मियों को ऐसा करने से रोका और  बदहवास हालत में जद्दोजहद करती नजर आई। इस दौरान उसके वस्त्र भी अस्त-व्यस्त हो गए। हालांकि, बिजली कर्मचारी भी महिला के आगे सकपका गए और उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो...



दरअसल, बुजुर्ग महिला की बहू रेखा अहिरवार के नाम से बिजली का कनेक्शन है। जिसका बिल करीब 19,473  बकाया है। बिजली विभाग ने कुछ दिन पहले नोटिस भेजा था। जिसके हाज बिजली विभाग ने कुर्की के आदेश के बाद यह कार्रवाई की गई। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने पर सभी की संवेदनाएं बुजुर्ग बदहवास महिला की ओर हो गई। कार्रवाई का वीडियो सामने आने पर क्षेत्रीय विधायक हर्ष यादव ने घटना की निंदा की है और इसे बेहद शर्मनाक बताया है।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने बिजली विभाग के इस कार्रवाई और वीडियो को लेकर बीजेपी सरकार को घेरा है। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर उन्होंने लिखा, 'वसूली के लिए जो इतनी गिर जाए! वो BJP4MP सरकार निकम्मी है। ChouhanShivraj जी,जंगलराज जैसा वसूली अभियान अराजकता की निशानी है। बेलगाम तंत्र अब महिलाओं का अपमान कर रहा है। नौटंकीबाज बिजली मंत्री से अब तो इस्तीफा ले लीजिए या, खुद थोड़ी शर्म कीजिए.#अंधेरनगरी_मामाराजा।'

वहीं बिजली विभाग के अधिकारी मंदीप डिमहा ने बताया कि कार्रवाई के दौरान बुजुर्ग महिला द्वारा बताया गया कि महिला का बेटा और बहू उसे छोड़कर चले गए है। जबकि बिजली कनेक्शन बहू के नाम पर है। इसलिए महिला का सामान मौके पर ही लौटा दिया गया।

meena

This news is Content Writer meena