इंजीनियर ने पांच दिन में रचाई दो शादियां, अब पूरे परिवार पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

12/25/2020 6:30:31 PM

इंदौर/खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में कुछ दिन पहले पांच दिन में दो शादियां रचाने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर व उसके परिवार के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। खंडवा पुलिस ने पहली दुल्हन की शिकायत के आधार पर दूल्हे, उसके माता-पिता और मौसा के खिलाफ दहेज का पैसा हड़पने का मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी दूल्हा पुलिस की गिरफ्तारी से बाहर है।



ये है पूरा मामला
इंदौर के नवीन नाम के एक साफ्टवेयर इंजीनियर ने पांच दिन में दो लड़कियों से शादियां रचा ली। लेकिन पहली दुल्हन के कुछ रिश्तेदारों ने दूल्हे नवीन को जो कि शादी में दूसरी दुल्हन की ओर से आए हुए थे पहचान लिया और उन्होंने तुरंत पहली दुल्हन को फोटो भेज कर मामले से रुबूरु कराया। मौके पर पहुंची पहली पत्नी ने शादी में पहुंचकर दूल्हे की पोल खोल दी तो वह मौके से फरार हो गया। खंडवा पुलिस ने पहली पत्नी की शिकायत के बाद उस पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।



26 वर्षीय इंजीनियर इंदौर के मुसाखेड़ी का रहने वाला है। आरोप है कि उसने दो दिसंबर को खंडवा में एक महिला से शादी रचाई। इसके बाद सात दिसंबर को इंदौर के महू  में भी एक महिला से शादी की। पुलिस का कहना है कि वह शादी में अपने माता-पिता और भाई-बहन के साथ गया था। खंडवा की महिला(पहली दुल्हन) के परिजनों का कहना है कि शादी अरेंज्ड थी कोई जोर जबरदस्ती नहीं की गई थी। 7 दिसंबर के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

meena

This news is meena