आत्महत्या ही क्यों? जिंदगी से हार चुके इंजीनियर ने 4 पन्नों के सुसाइड नोट में बताई दर्द भरी कहानी

8/28/2021 8:58:31 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): कहते हैं हर समस्या का हल होता है समस्या से दूर भागना या मौत को गले लगाना कोई समाधान नहीं होता...जिंदगी अनमोल है ...संघर्ष करते रहना चाहिए...लेकिन मध्य प्रदेश के भोपाल में एक नौकरी खो चुका सिविल इंजीनियर जिंदगी में संघर्ष करते करते इतना हार गया कि उसने अपने परिवार समेत जान देने का खौफनाक कदम उठाया। हालांकि 4 सदस्यों के इस परिवार में दो की मौत हो गई जबकि दो का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

पहले सिविल इंजीनियर ने अपने 16 साल के बेटे चिराग ठाकरे और 14 साल की बेटी गुंजन ठाकरे का टाइल्स काटने वाले कटर से गला काटा फिर पत्नी रंजना ठाकरे(50 साल) और खुद (रवि ठाकरे पुत्र लक्ष्मण राव ठाकरे 55साल) जहर खाकर जान दे दी। इस घटना में बेटे और रवि ठाकरे की मौत हो गई जबकि पत्नि रंजना व बेटी गुंजन अभी मौत और जिंदगी से अस्पताल में लड़ रही हैं।

PunjabKesari

आखिर क्यों उठाया ये कदम
सिविल इंजीनियर ने सुसाइडनोट में लिखा कि 20 साल से सिविल इंजीनियरिंग की लाइन में काम कर रहा था लेकिन जून महीने में नौकरी चली गई। आर्थिक तंगी आ गई। 2 साल से बच्चों की फीस नहीं भर पा रहा था। कोरोना के कारण पत्नी का घरेलू बिजनस भी बंद हो गया था। बच्चे अच्छे नंबर लाते थे लेकिन अच्छे नंबर से पेट नहीं भरता।

PunjabKesari

खुद का घर है लेकिन उसपर बैंक लोन है जिसे चुका नहीं पा रहे हैं। खर्चों से पूरा परिवार परेशान रहता था। इसलिए मौत को गले लगा रहा हूं। सारे सुसाइडनोट भले ही इंजीनियर की मजबूरी बयां करते हो लेकिन जिंदगी अनमोल है। मुश्किलों का सामना हंस कर करना चाहिए...

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News