सुसाइड के लिए चलती बस के नीचे घुसा, पिछले टायर ने कुचला, फिर भी जिंदा बच गया युवक

1/30/2022 1:31:03 PM

दमोह: ‘कहते हैं जाको राखे साईंया मार सके न कोय’ कुछ ऐसा ही देखने को मिला मध्य प्रदेश के दमोह में जहां बस स्टैंड पर एक युवक सुसाइड के लिए बस के नीचे लेट गया बस युवक को रौंधते हुए आगे निकल गई। लेकिन फिर युवक की जान बच गई। यह देखकर वहां अफरा तफरी मच गई। वहां मौजूद लोगों ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

घटना शनिवार सुबह की है जहां बस स्टैंड पर नोहटा निवासी नितेश सेन आत्महत्या के इरादे से वहां खड़ा था। सामने एक बस खड़ी थी। जैसे ही बस चली युवक दौड़कर बस के नीचे घुस गया। इससे पहले कि बस ड्राइवर को कुछ समझ आता पिछला टायर युवक के ऊपर से निकल गया।



यह देख वहां खड़े लोगों ने चिल्लाना शुरु कर दिया उनको लगा कि बस चालक ने लापरवाही से युवक पर बस चढ़ा दी, लेकिन जैसे ही सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, तो सारी सच्चाई सामने आई। गनिमत यह रही कि युवक को हादसे में मामूली चोटे आई। उसक इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

युवक के परिजनों के मुताबिक नितेश शुक्रवार शाम से घर से गायब था। वह उसे ढूंढ रहे थे लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। सुबह पुलिस ने जानकारी दी कि नितेश घायल अवस्था में दमोह जिला अस्पताल में भर्ती है। परिजनों का कहना है कि नितेश मानसिक रुप से परेशान है वह पबजी खेलने का शौकीन है। शायद इसी वजह से उसने खौफनाक कदम उठाया।

meena

This news is Content Writer meena