शाही सवारी में शामिल सभी लोग होने चाहिए कोरेंटाइन, नियम और कानून सिर्फ जनता के लिए क्यों- दिग्विजय

8/19/2020 11:30:38 AM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इसकी चपेट में कई राजनेता आ चुके हैं। इंदौर के बाद भोपाल और अब उज्जैन इसका हॉटस्पाट बनने जा रहा है जिसका बड़ा कारण सिंधिया का उज्जैन दौरा है और इसमें शामिल कोरोना पॉजिटिव बीजेपी के युवा नेता। यह नेता 300 से ज्यादा लोगों के साथ संपर्क में आने के साथ साथ सिंधिया समेत बीजेपी के कई नेताओं के साथ सेल्फी लेता नजर आया। इसके दूसरे ही दिन कैबिनेट मंत्री मोहन यादव की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। इस सारे घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सवाल उठाए हैं।

PunjabKesari


दिग्विजय सिंह ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के मंत्री मोहन यादव जी कोरोना पोज़टिव पाए गए। भगवान महाकाल उन्हें शीघ्र स्वस्थ करें। लेकिन महाकाल सवारी में उनके सम्पर्क में आए सभी लोगों को कोरेन्टीन में जाना चाहिए जैसा कि केंद्र व राज्य सरकार का प्रोटोकॉल व नियम है। क्या किया जाएगा? देखते हैं। मुझे नहीं लगता क्योंकि भाजपा राज में कानून व नियम जनता के लिए हैं भाजपा नेताओं के लिए नहीं हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि महाकाल की शाही सवारी में सिंधिया समेत, कृषि मंत्री कमल पटेल, उच्च शिक्षा मंत्री मोहन, बीजेपी फायर ब्रांड नेता उमा भारती उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया, समेत कई वरिष्ठ नेता व 300 से अधिक लोग शामिल हुए थे। इसमें बीजेपी के युवा नेता रवि परमार जिन्होंने कोरोना टेस्ट के लिए एक दिन पहले सैंपल भेजे थे बावजूद इसके वे सिंधिया के साथ रहे और शाही सवारी में भी शामिल हुए थे।  सोमवार शाम को ही उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News