CM शिवराज का तंज- मध्य प्रदेश में सब कुछ कमलनाथ, बाकी कांग्रेस हो गई अनाथ

8/23/2020 5:49:28 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में भाजपा के सदस्यता ग्रहण समारोह के बीच रविवार को दूसरे दिन सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर लगातार आक्रामक रुख अपनाते हुए निशाना साधा। सीेएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा का तीन साल में अध्यक्ष बदल जाता है लेकिन म. प्र. में अध्यक्ष कमलनाथ, मुख्यमंत्री कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ, युवाओं का नेता नकुल नाथ और बाकि कांग्रेस हो गई अनाथ"।

सीएम शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह की बयानबाजी पर पलटवार करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह किस बात पर आरोप लगा रहे हैं। वादा खिलाफ़ी तुमने की, जनता को धोखा तुमने किया, वचन पत्र में किये वादे भूल गए और आज हमको दोष दे रहे है, आज पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई तो खिसिया कर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आज कांग्रेस एक घर से संचालित हो रही है। प्रदेश अध्यक्ष बनेंगे तो कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष बनेंगे तो कमलनाथ, मुख्यमंत्री की कुर्सी पर भी बैठेंगे कमलनाथ, युवाओं का नेता होगा उनका बता कमलनाथ और बाकी कांग्रेस हो गई अनाथ।


बता दें कि इससे पहले दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान पर सौदेबाजी का आरोप लगाते हुए कहा था कि मध्य प्रदेश की जनता ने शिवराज और भाजपा को घर बैठा दिया था। वे चिंतन करते लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सौदा कर कांग्रेस की निर्वाचित सरकार गिरा दी।

meena

This news is meena