पहले कार से टक्कर मारी, फिर खून से लथपथ शव को उठाकर 2 किमी पैदल चल थाने पहुंचा पूर्व सैनिक

1/15/2021 7:04:49 PM

छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में शराब से धुत एक पूर्व सैनिक की कार ने एक शख्स को रौंध दिया। इस हादसे में शख्स की मौत हो गई। हादसे के बाद लोग इक्ट्ठे हो गए और एंबुलेंस की मदद से शख्स को अस्पताल पहुंचाना चाहा। लेकिन  पूर्व सैनिक ने हंगामा शुरू कर दिया और उसने शख्स को कंधे पर उठाया और पैदल ही 2 किलोमीटर चलते हुए पुलिस थाने पहुंच गया। जिसने भी यह दृश्य देखा वह देखता ही रह गया। बलरामपुर के लोग सकते में आ गए वहीं पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए।

जानकारी के मुताबिक, भूतपूर्व सैनिक लालमन सिंह मरावी बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर विकासखंड में अपनी कार से कहीं जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने शराब पी रखी थी। शाम 4 बजे के करीब एक शख्स जो पैदल जा रहा था सैनिक की कार से टकरा गया। शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे एंबुलेंस के कर्मियों ने मृतक को अस्पताल ले जाना चाहा। लेकिन भूतपूर्व सैनिक ने उन्हें हाथ नहीं लगाने दिया और खुद ही खून से लथपथ शख्स के शव को कंधे पर उठा लिया और पैदल ही पुलिस थाने की ओर चल पड़े 2 किलोमीटर पैदल चलते हुए कार वह थाने पहुंचा।



पूर्व सैनिक की इस कारनामें से वाड्रफनगर थाना के पुलिसकर्मी भी हैरान थे। थाना प्रभारी केबी पटेल ने बताया कि थाने आने के बाद शव को तत्काल गाड़ी में डालकर अस्पताल के लिए रवाना किया गया है, जबकि आरोपी लालमन मरावी को पुलिस ने हिरासत में लिया है, उसके खिलाफ मोटरव्हीकल एक्ट के तहत लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने के जुर्म में एफआईआर दर्ज की है।



बताया जा रहा है कि आरोपी लालमन सिंह मरावी भूतपूर्व सैनिक है और स्टेट बैंक ऑफ इंडि‍या की वाड्रफनगर शाखा में गनमैन के पद पर कार्यरत था लेकिन नशे की आदत के कारण उसे वहां से निकाल दिया गया।

meena

This news is meena