जिसे रिजल्ट पहले ही पता था उसने एग्जिट पोल बनाया- कमलनाथ, BJP पर साधा निशाना

12/5/2023 1:08:53 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में हार के बाद पीसीसी चीफ कमलनाथ ने पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों की भोपाल में एक बैठक बुलाई। इस दौरान उन्होंने ईवीएम को लेकर भाजपा पर बड़े आरोप लगाए। साथ ही साथ एग्जिट पोल को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल बनाने वाले पहले ही नतीजे जानते थे। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया से चुनाव परिणाम पक्ष में नहीं आने पर कहा कि अभी सबसे चर्चा कर रहे हैं। उम्मीदवारों को बुलाया है हारे हुए और जीते हुए। उनसे चर्चा करके उनसे बात करके इसका एनालिसिस करेंगे।

EVM हैक होने की बात पर कमलनाथ ने कहा कि देखिए अभी मैं सब की बात सुन लूं ऐसे ही मैं चर्चा करूं ऐसे ही मैं बात करूं और किसी फैसले पर आ जाऊं सही नहीं है। आप भी जानते हैं कि क्या माहौल था मेरे से क्यों पूछ रहे हैं आप पब्लिक से पूछिए। मुझे अभी कुछ विधायक मिले कहते मेरे अपने गांव में मुझे 50 वोट नहीं मिले हैं। यह कैसे हो सकता है। मेरे अपने गांव में मैंने अपने घर से देखा।

एग्जिट पोल पर कहा कि एग्जिट बोल तो सिर्फ माहौल बनाने के लिए था। जिसको पहले से परिणाम पता था उसने एग्जिट पोल बनवाया होगा। बता दें कि राज्य में घोषित चुनाव परिणाम में पार्टी को कुल 230 में से मात्र 66 सीटें हासिल हुई हैं। बता दें कि आज की बैठक के लिए संगठन प्रभारी राजीव सिंह की ओर से सभी अधिकृत प्रत्याशियों के नाम पत्र जारी किया गया है। पत्र के अनुसार सभी प्रत्याशियों की पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बैठक बुलाई गई। बैठक में सभी को आवश्यक रूप से उपस्थित रहने को कहा गया

meena

This news is Content Writer meena