KBC में 12.50 लाख जीतने वाले फैज ने अमिताभ को याद दिलाया उनका वादा

1/29/2019 12:40:19 PM

होशंगाबाद: प्रदेश के होशंगाबाद जिले के युवा इंजीनियर फैज मोहम्मद खान ने महानायक अमिताभ बच्चन को उनका वादा याद दिलाया है। दरअसल 'कौन बनेगा करोड़पति' के पिछले सीजन में हॉट सीट तक पहुंचे इंजीनियर फैज मोहम्मद खान ने बिग बी से निवेदन किया था कि वे अपनी आवाज में नर्मदा की आरती गाएं। तब अमिताभ बच्चन ने निवेदन को स्वीकार कर लिया था। लेकिन अब फैज ने बिग बी को दोबारा वही वादा याद दिलाया है। 


होशंगाबाद में रहने वाले फैज नाम के युवा इंजीनियर ने एक पत्र अमिताभ की कंपनी एबीसीएल के दफ्तर में खुद जाकर सौंपा है। इसके बाद कंपनी की ओर से रिकॉर्डिंग के संबंध में कुछ जानकारियां मांगी गई हैं। फैज ने कौन बनेगा करोड़पति के 25 सितंबर 2018 को प्रसारित हुए एपिसोड में 12 लाख 50 हजार रुपए जीते थे। इस दौरान उन्होंने नर्मदा की आरती गाने का निवेदन करते हुए अमिताभ बच्चन को नर्मदाष्टक भेंट की थी।



 
बता दें कि फैज इलेक्ट्रॉनिक्स से इंजीनियर है और वर्तमान में वे होशंगाबाद के ही एक निजी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। फैज मोहम्मद की इच्छा है कि 12 फरवरी को नर्मदा जयंती के पहले अमिताभ बच्चन की आवाज नर्मदा आरती के दौरान सुनने को मिल सके। फैज ने इसके लिए सोशल मीडिया पर एक पत्र भी पोस्ट किया है यह वही पत्र है जो वो एबीसीएल कार्यालय में देकर आए हैं। 



 

पत्र में लिखा है

फैज ने अपने द्वारा पोस्ट किए गए पत्र में लिखा है कि 'नर्मदा जयंती के 15 दिन शेष बचे हैं। मेरा प्रयास है कि बच्चन साहब नर्मदाजी की आरती को अपनी आवाज में रिकॉर्ड करें। मैं एक पत्र मुंबई स्थित उनकी कंपनी एबीसीएल कार्यालय में देकर आया हूं, जहां से कंपनी के अधिकारियों की ओर से मेल पर कुछ जानकारी मांगी गई है।'

Vikas kumar

This news is Vikas kumar