मकान मालिक की छेड़छाड़ से तंग महिला बोली- 'मैं मरना चाहती हूं', शासन-प्रशासन ने साधी चुप्पी

9/16/2020 12:18:57 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर के एक परिवार ने आत्मदाह की अनमति मांगी है। मकान मालिक, पुलिस और जनप्रतिनिधि की प्रताड़ना से त्रस्त परिवार ने तंग आकर यह मांग की है। पूरा परिवार 19 अगस्त से अपनी तीन वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दर बदर भटकते फिर रहा है। दरअसल, गोला का मंदिर क्षेत्र की रहने वाली माधुरी श्रीवास के साथ उसके मकान मालिक ने छेड़छाड़ कर दी जब महिला और उसके पति ने थाने में शिकायत की तो थाना प्रभारी ने भी शिकायतकर्ता महिला को ही देर रात तक थाने में बिठाकर रखा, जब महिला और उसके पति ने अपने क्षेत्र के जनप्रतिनिधि और पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल से शिकायत की लेकिन मुन्नालाल के बेटे ने भी पीड़ित परिवार की न सुनते हुए राजीनामा करने की बात कही।

PunjabKesari

वहीं पीड़ित परिवार की मानें तो एक माह से वे सडकों पर अपनी मासूम बच्ची को लेकर घूम रहे हैंं। पुलिस अधीक्षक से लेकर नेताओं तक सब जगह गुहार लगाने के बाद जब समाधान नहीं हुआ तो उन्होंने फूलबाग पर बैठकर आत्मदाह की अनुमति मांगी है। हालांकि पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल मौके पर पहुंचे और परिवार के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम कर गए उन्होंने मामले से पल्ला झाड़ लिया।

PunjabKesari

उनका कहना था कि ये किराएदार और मकान मालिक का मामला है और मैं इसमें कुछ भी नहीं कर सकता। वहीं दूसरी ओर कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने परिवार को सांत्वना दी और समस्या का समाधान करने की बात कही लेकिन वे ही केवल आश्वासन देकर चलते बने।


meena

Related News