भाजपा सांसद के पैरों में गिरे 20 दिन से गायब 7 साल की बच्ची के माता-पिता, कांग्रेस ने कसा तंज

7/23/2020 6:52:12 PM

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ से 20 दिन पहले लापता 7 साल की बच्ची का पता लगाने में पुलिस नाकाम रही है। इस बात ये आक्रोशित परिजनों ने नेशनल हाइवे पर चक्का जाम कर विरोध शुरु किया है। इस मौके पर एक बेहद भावुक कर देने वाले दृश्य सामने आया है कि इस जाम में राजगढ़ सांसद रोडमल नागर फंस गए और जब इस वे मौके पर बच्ची के माता-पिता से मिले तो परिजनों ने भाजपा सांसद के पैरों में गिर कर अपनी बच्ची की वापसी की गुहार लगाई। 

PunjabKesari


वहीं दूसरी और सांसद रोडमल नागर ने परिजनों से बच्ची को ढूंढने में 7 दिन का वक्त मांगा और आश्वासन देकर जाम खोलने की बात कही। फिर जाकर ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। भड़के ग्रामीणों ने विधायक के सामने ही पुलिस को चेतावनी दी है कि यदि 7 दिन के अंदर पुलिस द्वारा लड़की को ढूंढ कर नहीं लाया जाता है तो वे 8 वें दिन फिर से चक्का जाम करेंगे। 

PunjabKesari

बता दें कि तकरीबन 20 दिन पहले नरसिंहगढ़ तहसील के गांव अंबेडकर नगर से 7 साल की बच्ची लापता हो गई थी। बताया जा रहा है कि बच्ची के माता-पिता उसे पड़ोसी के घर में खेलता छोड़ खेत पर गए थे। तभी से वो लापता है। रात को जब परिजन खेत से घर लौटे तो बच्ची नहीं मिली, उसके गुमशुदा होने की सूचना बच्ची के परिजनों ने नरसिंहगढ़ थाने में की थी।

PunjabKesari

वहीं इस सारे घटनाक्रम को लेकर मध्य प्रदेश ने सत्तारुढ़ बीजेपी सरकार को घेरा है। म प्र कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस हाल में है मप्र की जनता और बेशर्म सरकार निन्द्रालीन है। ये गरीब अपनी 7 साल की मासूम बेटी को खोजने की गुहार पुलिस से लगा रहे हैं, 20 दिन बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई तो बदहवास होकर सड़कों पर बिलख रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News