ब्लैकमेलिंग का शिकार हुआ ये तेज गेंदबाज, IPL में धोनी की टीम का रह चुके हैं हिस्सा

10/21/2019 10:01:25 AM

रीवा: इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईश्वर पांडे साइबर क्राइम का शिकार हुए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर लोगों से सपोर्ट मांगा है। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया में लगातार उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। आपको बता दें कि रीवा के रहने वाले ईश्वर पांडे धोनी और युवराज के साथ भी खेल चुके हैं।



दरअसल ईश्वर पांडे मैच खेलने के लिए रीवा से बाहर हैं, वे IPL भी खेलते हैं। शनिवार को उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा ‘क्यों यास्मीन नाम की आईडी से उनके पास ब्लैकमेलिंग के मैसेज आ रहे हैं’।

ईश्वर इन मैसज से काफी डरे हुए हैं। उनका कहना है कि ‘उनका भी एक परिवार है और ऐसे मैसेज से उनकी और उनके परिवार की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है’। जिसके चलते वे लोगों से मदद की अपील कर रहे हैं। ईश्वर पांडे ने इसकी शिकायत साइबर सेल में भी की है, और शिकायत की एक कॉपी भी शेयर की है।



बता दें कि ईश्वर पांडे BSNL में काम करते हैं, रणजी में अच्छे प्रदर्शन के बाद उनका चयन न्यूजीलैंड दौरे के लिए हुआ था, ईश्वर पांडे IPL भी खेल चुके हैं। IPL में वे राइजिंग पूणे का हिस्सा रह चुके हैं।




IPL में ईश्वर पांडे का प्रदर्शन... 
ईश्वर पांडे IPL में वे अब तक 25 मैचों में 18 विकेट ले चुके हैं। पांडे चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा भी रह चुके हैं। पांडे ने अपना आखिरी मैच 2015 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेला था। 2015 में ईश्वर पांडे चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में शामिल हुए थे।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar