कोरोना के डर से पति नहीं बना रहा था संबंध, पत्नी बोली- इनमें मर्दानगी की कमी, कोर्ट तक पहुंचा मामला

12/5/2020 3:34:12 PM

भोपाल: साल 2020 में कोरोना वायरस हर एक के लिए बड़ी से बड़ी परेशानी लेकर लाया। लेकिन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक शख्स के लिए कोरोना वायरस ने ऐसी मुश्किल खड़ी कर दी कि वह ताउम्र इस गम से उभर नहीं पाएगा। दरअसल,  कोरोना वायरस की वजह से एक पति पर उसकी पत्नी ने इतना बड़ा आरोप लगा दिया जिसकी उसने कल्पना भी नहीं की थी। पति को खुद को सही साबित करने के लिए न केवल जिला विधिक प्राधिकरण के चक्कर काटने पड़ गए, बल्कि अपनी मर्दानगी का सर्टिफिकेट भी देना पड़ गया। हालांकि सच झूठ की इस लड़ाई में पति की जीत हुई।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, भोपाल जिला विधिक प्राधिकरण में एक पत्नी ने शुक्रवार को अपने पति से भरण पोषण के लिए आवेदन दिया। उसने पति पर आरोप लगाया कि उसका पति उसे दांपत्य सुख नहीं दे पाता। ससुराल वाले भी उसे परेशान करते हैं। साथ ही पति फोन पर तो बहुत रोमाटिंक हैं लेकिन मुझसे दूरी बनाकर रखते हैं। जब यह बात ससुराल वालों को बताई तो वह भी अपने बेटे का ही पक्ष लेने लगे। इससे दुखी होकर पत्नी ने कानून का सहारा लिया।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, युवक-युवती की शादी इसी साल 29 जून को ही हुई थी। लेकिन, पति हमेशा पत्नी से दूरी बनाकर रखता जो दोनों के बीच तकरार का कारण बन गया। पत्नी इन सबसे तंग आकर मायके चली गई। 2 दिसंबर को महिला ने जिला विधिक प्राधिकरण में भरण पोषण का आवेदन दिया। जब बात पति तक पहुंची तो उसने प्राधिकरण के सामने खुलासा किया कि शादी के बाद ही पत्नी के परिवार वाले पॉजिटिव हो गए। उन्होंने सोचा कि शायद उसकी पत्नी को भी कोरोना हो गया है। इसी डर से वह पत्नी के पास नहीं गया और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन किया।

PunjabKesari

महिला अपनी जिद्द पर अड़ी रही और पति की मर्दानगी पर ही सवाल खड़े कर दिए। मामला बढ़ता देख जिला विधिक प्राधिकरण ने युवक को मेडिकल टेस्ट कराने की सलाह दी। युवक ने प्राधिकरण के सामने मेडिकल रिपोर्ट रखी, जिसमें वह फिट था। इसके बाद सब साफ हो गया और दोनों को काउंसलिंग करवाई। आखिरकार दोनों मान गए और मामला निपट गया। इस मामले में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव संदीप शर्मा ने बताया कि काउंसलिंग के दौरान पता चला कि पति को कोराना फोबिया है। पत्नी ने उस पर झूठा आरोप लगाया था। पति मेडिकल रिपोर्ट में फिट पाया गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News