CM शिवराज के कार्यक्रम में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

3/17/2021 12:15:22 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): सीएम शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम के दौरान मंच पर आग लग गई। आग देखते ही वहां अफरा-तफरी का मच गई। सीएम के सुरक्षाकर्मियों व पुलिस बल ने तुरंत आग बुझाई। क्योंकि कार्यक्रम सांस्कृतिक था इसलिए इसमें 400 बच्चे व 1000 से ज्यादा अभिभावक मौजूद थे।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, अनुगूंज शासकीय सुभाष एक्सीलेंस स्कूल परिसर में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था। इसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान बतौर चीफ गेस्ट मौजूद थे। रात 9:30 बजे समापन के बाद पेपर फ्लावर आतिशबाजी शुरू हुई। जैसे ही वे बच्चों के साथ फोटो खिचवाने पहुंचे उसी समय सीएम के दाईं ओर आग लग गई, जिसे कुछ बच्चों ने बुझा दिया, लेकिन कुछ ही सेकंड में सीएम के पीछे भी आग लग गई। आग ने भीषण थी कि देखते ही देखते भगदड़ मच कई। हालांकि कुछ देर बाद ही आग पर काबू पा लिया गया।

PunjabKesari

एडीशनल एसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि फ्लावर आतिशबाजी के कागज मंच पर लगे हैलोजन पर गिरे। हैलोजन बल्ब का तापमान अधिक होने से पेपर ने आग पकड़ ली। फायर एक्सटिंग्युशर होने से आग पर तत्काल काबू पा लिया गया। वहीं साउथ भोपाल एसपी साईं कृष्णा थोटा ने बताया मामले की जांच की जा रही है। एफएसएल की टीम घटना के बाद मौके पर आई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News