अब सोनू सूद इंदौरवासियों को देंगे सांसें, बोले- मैं किसी के काम आया तो ये मेरा सौभाग्य

4/15/2021 11:13:30 AM

इंदौर(गौरव कंछल): लॉकडाउन में मजदूरों और जरुरतमंदों के लिए मसीहा बने सोनू सूद एक बार फिर से मदद के लिए आगे आए हैं। इंदौर में ऑक्सीजन की कमी की खबरों के बीच उन्होंने मदद का ऐलान किया है। सोनू सूद ने कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला द्वारा कोरोना संक्रमितों के लिए चलाए सांस बचाओं अभियान को समर्थन दिया है। सोनू सूद के द्वारा शुक्ला को संदेश देकर इंदौर में 10 ऑक्सीजन जनरेटर लगाने का फैसला लिया गया है।

PunjabKesari

इंदौर शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोनावायरस  के चलते जहां लोगों को  रेमडीसीवीर इंजेक्शन  और ऑक्सीजन की  कमी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में  इंदौर से कांग्रेस विधायक  संजय शुक्ला की ऑक्सीजन  जनरेटर की मुहिम में फ़िल्म कलाकार और कोरोना महामारी में जनता के लिए भगवान स्वरूप सोनू सूद भी आगे आए है। आज सुबह सोनू सूद ने इंदौर में विधायक संजय शुक्ला की ऑक्सीजन के लिए किया जा रहे प्रयासों की जानकारी ली और तुरंत ही अपनी ओर से दस ऑक्सीजन जनरेटर भेजना की व्यवस्था की। 

PunjabKesari

सोनू सूद ने कहा कि मेरी इंदौर के लिए जो जरूरत हो तुरंत सूचना भेजे। मैं भी इंदौर का बेटा हूं अगर मैं इंदौर के लिए कुछ काम आया तो ये मेरे सौभाग्य होगा। वही सोनू सूद ने इंदौर के जागरूक नागरिक से इस अभियान में यथासंभव मदद की अपील है। सूद ने मां अहिल्या को याद कर स्वस्थ इंदौर की कामना भी की। विधायक संजय शुक्ला की कोशिशों की पूरे भारत मे प्रशंसा की जा रही है, वही इंदौर की जनता की हर मुसीबत में आगे आने की तारीफ़ विदेशों तक में होती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News