फिल्मी स्टाइल से आंखों में मिर्ची डाल कर लूटे गहनें, देखिए Video

8/21/2020 3:23:31 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। दिन प्रतिदिन अपराध की घटनाएं सामने आ रही हैं। एक ऐसा ही मामला शहर के सराफा थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां बड़ा सराफा में एक ज्वेलर व्यापारी लविन सोनी की आंखों में मिर्ची डालकर उसके हाथ से सोने के गहने से भरा बॉक्स लूट लिया, वहीं व्यापारी ने शोर मचाया तो आस पास व्यापारियों ने आरोपी को कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया। जिसके बाद उसे सराफा पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं लूट की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।      
PunjabKesari

घटना इंदौर के सबसे व्यस्त बड़ा सराफा बाजार की है बताया जा रहा है कि सराफा बाजार में एक सराफा व्यापारी से आंख में मिर्ची झोंक कर हाथ से गहने से भरा बॉक्स लूट ले गया और कुछ दूर पर साथी व्यापारियों में बदमाश को पकड़ लिया। बदमाश काफी शातिर अंदाज में दुकान के अंदर आया और व्यापारी से सोने-चांदी के गहने देखने लगा। इसी दौरान अपने साथ लाए थैली में से उसने मिर्च पाउडर निकाला और व्यापारी की आंखों पर डालकर गहने से भरा बॉक्स लूट के फरार हो गया, जैसे ही उसने व्यापारी की आंखों में मिर्च पाउडर झोंका उसी दौरान व्यापारी लविन सोनी चिल्लाने लगा।

PunjabKesari

उसकी आवाज सुनकर सराफा के दूसरे व्यापारी आ गए जैसे तैसे उसे कुछ ही दूरी पर तत्काल पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया गया। वही पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है आरोपी ने बताया कि वह देवास नागदा रोड का रहने वाला है। आपको बता दे कि बाक्स में तकरीबन 45 से 50 ग्राम के गहने थे।वही आरोपी को जब थाने लाये तो बोलने लगा मेरे व्यापारी से पैसे का लेनदेन है मैंने कोई लूट नही की है। जब पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी चेक किये तो उसमें पूरी घटना कैद दिखाई दी। सराफा थाना प्रभारी अमृता सोलंकी ने बताया लूट के प्रयास में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की पूछताछ जारी है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News