सिंधिया को लेकर फर्जी पोस्ट करने वाले कांग्रेस पदाधिकारी पर FIR, विरोध में सड़कों पर उतरी कांग्रेस

9/30/2020 11:30:35 AM

अशोकनगर(भारतेंदु सिंह बैंस): बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ फर्जी पोस्ट को लेकर एक बड़ा हंगामा हो गया। जहां एक तरफ बड़ी कार्रवाई करते हुए युवक कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष अभिषेक सिंघई पर एफआईआर दर्ज की वहीं मामले का विरोध करते हुए कांग्रेस ने सड़कों पर उतरकर जमकर नारेबाजी की। देर रात हुई इस एफआईआर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव के साथ साथ पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बता दें कि अभिषेक सिंघई द्वारा फेसबुक पर एक पोस्ट डाली गई थी जिसमें राज्यसभा सांसद को एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ने थप्पड़ मारने की बात कही गई थी।



बता दें कि सोमवार को कांग्रेस के विधानसभा युवक कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक सिंघई द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में फेसबुक पर एक पोस्ट डाली गई थी जिसपर फरयादी पंजाब सिंह की शिकायत पर पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया था जिसके विरोध कांग्रेस ने बस स्टैंड पर जमकर नारेबाजी की। इस पूरे मामले पर जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष प्रद्युमन सिंह दांगी ने कहा कि पोस्ट तो एक बहाना है दमनकारी नीतियों के तहत हमारे कार्यकर्तओं को दबाया जा रहा है और यह राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव के कहने पर किया गया है।



वहीं इस पूरे मामले पर राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव ने कहा कि की आरोप तो कोई भी लगा सकता है उनके पास इसका कोई सबूत है क्या कि मैंने एफआईआर दर्ज कराई है। मुझे तो यह तक नहीं पता कि किस पर एफआईआर हुई है।

meena

This news is meena