पालतू कुत्ते से कटवाने पर मालिक पर FIR

12/17/2020 3:01:25 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में  महिला कांग्रेस की अध्यक्ष रुचि ठाकुर गुप्ता ने कुत्ते के काटने पर मामला दर्ज कराया है। सिरोल पुलिस ने उनके बेटे को कुत्ते से कटवाने के आरोप में अजय मिश्रा और भूपेंद्र गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रुचि गुप्ता ने घटना का वीडियो भी जारी किया है। रुचि की मानें तो आवारा कुत्तों की वजह से सोसाइटी के अंदर यह तीसरी बड़ी घटना है।



जानकारी के मुताबिक रुचि ठाकुर गुप्ता शहर की पॉश हाउसिंग सोसायटी विंडसर हिल्स में अपने परिवार के साथ रहती हैं। विगत दिवस उनके यहां मेहमान आए हुए थे उनके बच्चों के साथ उनका 12 साल का बेटा युवराज भी अपने फ्लैट के सामने स्थित पार्क में खेल रहा था।



रुचि गुप्ता का आरोप है कि हाउसिंग सोसायटी के मैनेजर अजय मिश्रा और भूपेंद्र गुर्जर आवारा कुत्तों को पाल रखा है। उन्होंने उनके बेटे पर यह कुत्ता छोड़ दिया जिसने युवराज के कमर हाथ और पेट में तीन जगह घाव कर दिए। बेटा किसी तरह कुत्ते के हमले से बचकर घर पहुंचा तब मामले कि जानकारी परिवार को पता चली। घटना का CCTV वीडियो भी निकालकर सामने आया है जहां कैमरे में कैद हुई है।अब रुचि गुप्ता की शिकायत पर सिरोल थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसके पहले भी दो बार कुत्तों ने उनके परिवार पर हमला किया था लेकिन प्रबंधक और कार्ड गेट पर खड़े होने के अलावा कोई काम नहीं करते हैं। तब कहीं जाकर अब उन्हें मजबूरीवश मामला दर्ज कराना पड़ा है।



मैनेजर अजय व भूपेंद्र ने मेरे बेटे के पीछे अपना कुत्ता दौड़ाया
शिकायत में कहा गया है कि हम हर महीने मेंनटेंस के नाम पर 2200 रुपये मैनेजर अजय मिश्रा और भूपेंद्र गुर्जर को देते है जिन्होंने इस डॉग को पाल रखा है। वहीं रूचि गुप्ता ने आरोप लगाया है कि अजय और भूपेंद्र ने मेरे बेटे के पीछे अपना कुत्ता जानबूझ कर दौड़ा दिया और कुत्ते ने उनके इशारे पर ही मेरे बेटे को नोंच डाला जिससे उसके छाती, कमर पर घाव हो गए हैं।

meena

This news is meena