छत्तीसगढ़ : रायपुर के ट्रांसफार्मर गोदाम में लगी भीषण आग, 3 किलोमीटर तक रास्ता ब्लॉक (VIDEO)

4/5/2024 5:16:39 PM

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बिजली विभाग के सब डिवीजन कार्यालय के गोदाम में रखे ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई। इसके बाद धमाका हुआ और देखते ही देखते 1500 ट्रांसफार्मर जलकर खाक हो गए। यह पूरा मामला गुढियारी थाना क्षेत्र का है। आग लगने के बाद मौके पर मौजूद लोगों में अफरा - तफरी मच गई। धुएं का गुबार दूर से ही नजर आ रहा था। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। भीषण आग की घटना के बाद बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलने के बाद बिजली विभाग के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि ट्रांसफार्मर में शॉर्ट सर्किट के चलते यह आग लगी है। आग की वजह से पुलिस ने भारत माता चौक स्थित बिजली विभाग के सब डिवीजन कार्यालय की तरफ जाने वाले रास्तों को ब्लॉक कर दिया था। बिजली विभाग के गोदाम के बगल में बने घरों के लोग भी घरों से बाहर निकल गए थे।

PunjabKesari
इस भीषण आग के कारण बिजली विभाग को बड़ा नुकसान हुआ है। ट्रांसफार्मर पटाखे की तरह फट रहे थे। गुढियारी इलाके में यह ट्रांसफार्मर गोदाम है। यहां पर भारत माता चौक स्थित बड़ी पानी की टंकी से आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। पानी की टंकी की सप्लाई पाइपलाइन तोड़ने जेसीबी भी मंगाली गई है। इस पाइपलाइन से आग पर काबू पाने की कोशिश की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News