MP के महू में फार्महाउस की छत गिरने से पांच लोगों की मौत, इलाके में मचा हड़कंप

Friday, Aug 23, 2024-12:14 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर के पास डॉक्टर अंबेडकर नगर महू तहसील के सिमरोल थाना क्षेत्र के चोरल में एक भीषण हादसा हुआ जिसमें पांच मजदूरों की मौत हो गई है। फार्म हाउस की छत गिरने से मजदूरों की मौत हुई है, बताया जा रहा है कि रात को मजदूर कार्य करने के पश्चात इसी छत के नीचे भोजन कर 5 मजदूर सो रहे थे, तभी देर रात और अल सुबह यह हादसा हुआ और यह छत गिर गई जिसके चलते पांच मजदूरों की मौत हो गई है।

PunjabKesariमौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी और राहत दल ने तीन जेसीबी और एक पोकलेन मशीन से रेस्क्यू कर पांचों शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए हैं।  बताया जा रहा है कि जिस छत के नीचे दबकर मजदूरों को मौत हुई है, वह छत मजदूरों ने दो दिन पहले ही भरी थी, पूरी छत लोहे के एंगल पर भरी थी। जिसका वजन लोहे के एंगल झेल नहीं पाए और छत गिर गई। बताया जा रहा है कि यह फार्महाउस तीन लोगों की पार्टनरशिप में बन रहा था।

फार्महाउस में जो 6 कॉटेज बनाए गए थे ,इस में बहुत ही घटिया समान का इस्तेमाल किया गया था, जिसके कारण ये हादसा हुआ है। आपको बता दें कि निर्माणाधीन इमारत में गुरुवार को ही स्लैब डाली गई थी। इस घटना की सूचना पर जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News