मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पूर्व CM ने शिवराज पर कसा तंज, सिंधिया को लेकर कही ये बात (Video)

7/1/2020 3:30:25 PM

भोपाल(इजहार खान): ढ़ेर सारी विघ्न बाधाओं के बाद आखिरकार शिवराज मंत्रिमंडल के विस्तार को हरी झंडी मिल गई। अब गुरुवार को मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले नए चेहरे मंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे। मंत्रिमंडल के विस्तार में हो रही देरी को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर तंज कसा है। पूर्व सीएम ने कहा कि इतिहास में पहली बार सरकार बनने के इतने समय बाद मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है। इसके क्या कारण थे और इसके क्या क्या परिणाम होंगे यह आगे आने वाला समय बताएगा।

PunjabKesari

भोपाल में मीडिया के सवालों का जबाव देते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि कैबिनेट विस्तार को लेकर शिवराज सरकार ने बहुत देरी कर दी है। इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है कि सीएम का पदभार ग्रहण करने के कई महीनों बाद कैबिनेट का विस्तार किया जा रहा हो। देरी के क्या कारण रहे और क्या परिणाम होगें, ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

PunjabKesari

वहीं उन्होंने सिंधिया भाजपा के लिए मुश्किल खड़ी कर रहे हैं इस सवाल पर कहा कि कौन क्या कर रहा है इस पर मैं कुछ नहीं कहना चाहता। आपको बता दें कि आज उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन मध्य प्रदेश के कार्यवाहक राज्यपाल के तौर पर शपथ लेंगी इसके बाद गुरुवार को शिवराज के नए मंत्री शपथ ग्रहण करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News