पूर्व CM कमलनाथ के भाई भाभी की गला घोंटकर हत्या, मचा हड़कंप

2/5/2021 4:27:19 PM

मध्य प्रदेश डेस्क: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमत्री कमलनाथ के चचेरे भाई नगेंद्र नाथ व उनकी पत्नी सुमन नाथ की सनसनीखेज हत्या कर दी गई। दोनों पती पत्नी के शव उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के Alfa-2 सेक्टर के I-24 में पाए गए। प्रारंभिक जांच के अनुसार दोनों की हत्या गला घोंट कर की गई है। इस दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर समेत सभी आला अधिकारी फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे।  

जानकारी के अनुसार, पूर्व मुख्यमंत्री के 70 वर्षीय भाई नगेंद्र नाथ एक प्रसिद्ध कारोबारी है और दिल्ली में अपनी बेटी सोनू व पत्नी सुमन के साथ रहते थे। उनका बेटा रोहित अपनी पत्नी निधि के साथ एडब्ल्यूएचओ सोसाइटी में रहते हैं। सुमन भारती योग संस्थान में योगा ट्रेनर थीं और लंबे समय से लोगों को योग की निशुल्क शिक्षा दे रही थीं।



पुलिस के मुताबिक, नरेंद्रनाथ की बॉडी मकान के बेसमेंट में मिली। उनके हाथ पांव टेप से बंधे थे जबकि सुमन नाथ का शव ऊपर के कमरे में मिला। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दंपति की हत्या गला घोंट कर की गई है और इसमें किसी जानकार का ही हाथ है। क्योंकि अपराधी घर में दंपति की मर्जी से ही घुसा था पुलिस को कोई ऐसा सबूत नहीं मिला जिसमें किसी की फोर्स एंट्री हुई हो।



वहीं बेटे रोहित के अनुसार, घर में किसी का कोई लड़ाई झगड़ा नहीं हुआ था। गुरुवार रात 11 बजे बेटे से मां और बहन ने बात की थी। वहीं पुलिस ने बताया कि दंपति के घर देर रात पार्टी हुई थी। घर में शराब की बोतलें और खाने का सामान बिखरा पड़ा था। पुलिस सारे पहलूओं से जांच कर रही है। पुलिस को लूटपाट की भी आशंका है। पुलिस को घटनास्थल से ऐसे सबूत मिले हैं जिनके आधार पर कहा जा सकता है कि हत्यारों और मृतक ने इक्ट्ठे बैठकर शराब पी। पुलिस को मृतका सुमन नाथ का एक ऑडियो भी मिला है।

meena

This news is Content Writer meena