वैध मकान को अवैध बताकर तोड़कर मेरी राजनीतिक हत्या करना चाहते है- पूर्व नेता प्रतिपक्ष के भिंड कलेक्टर और भाजपा विधायक पर आरोप

Monday, Jul 22, 2024-01:10 PM (IST)

ग्वालियर (अंकुर जैन) : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने आरोप लगाया है कि स्थानीय विधायक अंबरीश शर्मा एवं भिंड जिला प्रशासन उनके खिलाफ राजनीतिक रंजिशन कार्रवाई कर रहा है। उनका मकान पूरी तरह से वैध है। लहार में उनकी कोठी को सरकारी जमीन पर बना बता कर तोड़ने की कोशिश की जा रही है, वह पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि उनके मकान की तीन रजिस्ट्रियां हैं जो उन्होंने समय समय पर अलग-अलग लोगों से अपने भाईयों के नाम करवाई हैं। अब भिंड जिला प्रशासन पूर्व में भेजी गई विशेषज्ञों की टीम की रिपोर्ट को भी मानने से इनकार कर रहा है। वह जबरन उनके मकान को शासकीय भूमि पर निर्मित होने का झूठा आरोप लगा रहा है। जबकि उनके पास पूर्व में भेजी गई प्रशासन की टीम का वह लिखित पत्र है जिसमें उनकी बिल्डिंग को वैध बताया गया है।

PunjabKesari

गोविंद सिंह रविवार को शाम कांग्रेस के विधायक सतीश सिकरवार, सुरेश राजे, साहब सिंह गुर्जर एवं पूर्व मंत्री चौधरी राकेश सिंह के साथ पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने बताया कि लहार के वर्तमान विधायक अंबरीश शर्मा और भिंड कलेक्टर के इशारे पर उनकी कोठी पर यह सीमाकंन के नाम पर कार्रवाई की जा रही है। उनका यह भी आरोप है कि शनिवार को करीब 5 सैकड़ा पुलिसकर्मी जबरन उनके घर में घुस गए, तोड़फोड़ की वहां मौजूद लोगों से अभद्र व्यवहार किया। जबकि उन्हें घर में घुसने से पहले वारंट के साथ आना चाहिए था।

डॉ गोविंद सिंह का यह भी आरोप है कि अंबरीश शर्मा का मकान खुद शासकीय जमीन पर बना हुआ है। उनके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं लेकिन प्रशासन उनके खिलाफ कार्रवाई न कर उनकी राजनीतिक हत्या करने पर आमादा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News