पूर्व मंत्री जुगल किशोर का निधन, सीएम शिवराज व पूर्व सीएम कमलनाथ ने जताया शोक

5/10/2021 8:07:07 PM

सतना(रविशंकर पाठक): सतना जिले के रैगांव क्षेत्र के भाजपा विधायक एवं मध्य प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री जुगल किशोर बागरी का निधन हो गया। वे भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल में थे भर्ती। बीते दिनों वे कोरोना संक्रमित हो गए थे। कोविड से रिकवर होने के बाद पोस्ट कोविड कॉम्प्लिकेशन के कारण आज उनका हृदयाघात से निधन हो गया। उनके निधन की खबर लगते ही पार्टी में शोक की लहर दौड़ हई है। सीएम शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमलनाथ समेत कई बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया है

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता और रैगांव से विधायक साथी जुगल किशोर बागरी जी के निधन की दुःखद सूचना मिली है। मैं उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों को इस गहन दुःख को सहने की शक्ति दें, यही प्रार्थना है। 

वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने शोक व्यक्त किया है। मध्यप्रदेश के सतना ज़िले की रैगांव विधानसभा से विधायक व पूर्व मंत्री जुगल किशोर बागरी के दुखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News