पूर्व मंत्री उमंग सिंघार का सिंधिया पर बड़ा आरोप, BJP में आने के लिए दिया था 50 करोड़ का ऑफर

10/31/2020 3:42:41 PM

इंदौर(गौरव कंछल): विधानसभा उपचुनाव से पहले कांग्रेस की कमलनाथ सरकार में वन मंत्री रहे विधायक उमंग सिंघार ने राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें भी 50 करोड़ का ऑफर दिया था। सिंघार ने कहा कि यह तब कि बात है जब प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिराने की साजिश रची गई थी और विधायकों को सिंधिया जी ने चार्टड प्लेन से बैंगलुर भेजा था। उस समय ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुझसे स्पष्ट कहा कि उमंग मेरी भाजपा से बात हो गई है, कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है, आप आ जाइए 50 करोड़ की व्यवस्था करवा देंगे और मंत्री पद आपको दे देंगे। लेकिन मैंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था और कहा था कि महाराज मैं सिद्धांतों की लड़ाई लड़ता रहा हूं, जमुना देवी जी के परिवार से हूं, आपके रास्ते अलग है और मेरे अलग। मैं अपने सिद्धांत नहीं छोड़ सकता। 

PunjabKesari
बता दें कि पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की खुली चुनौती के बाद शनिवार को यह बड़ा खुलासा किया। उमंग सिंघार ने अपने धार स्थित निवास पर प्रेसवार्ता का आयोजन कर यह खुलासा करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया से 50 करोड़ और मंत्री पद का ऑफर मिलने की बात कही। उमंग सिंघार ने कहा कि वी.डी.शर्मा कह रहे है कि भाजपा इस तरह के कृत्य नहीं करती है, लेकिन मैं कहता हूं कि जितने विधायक गए यह स्पष्ट है कि बिना पैसे के नहीं गए, बिना मंत्री पद के नहीं गए।
 

PunjabKesari
सिंघार ने हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए राहुल लोधी का जिक्र करते हुए कहा कि अगर अभी लोधी गया है तो उसको भी आपने प्रलोभन दिया है। उमंग सिंघार ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी को अपनी हार तय लग रही है इसलिए अभी से प्लान बी में जुट गए हैं। सरकार जाती देख अब बीजेपी की हवा बदल गई है इसलिए बी प्लान के अंतर्गत विधायक खरीदने का काम शुरु किया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News