पूर्व मंत्री उमंग सिंघार का सिंधिया पर बड़ा आरोप, BJP में आने के लिए दिया था 50 करोड़ का ऑफर

10/31/2020 3:42:41 PM

इंदौर(गौरव कंछल): विधानसभा उपचुनाव से पहले कांग्रेस की कमलनाथ सरकार में वन मंत्री रहे विधायक उमंग सिंघार ने राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें भी 50 करोड़ का ऑफर दिया था। सिंघार ने कहा कि यह तब कि बात है जब प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिराने की साजिश रची गई थी और विधायकों को सिंधिया जी ने चार्टड प्लेन से बैंगलुर भेजा था। उस समय ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुझसे स्पष्ट कहा कि उमंग मेरी भाजपा से बात हो गई है, कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है, आप आ जाइए 50 करोड़ की व्यवस्था करवा देंगे और मंत्री पद आपको दे देंगे। लेकिन मैंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था और कहा था कि महाराज मैं सिद्धांतों की लड़ाई लड़ता रहा हूं, जमुना देवी जी के परिवार से हूं, आपके रास्ते अलग है और मेरे अलग। मैं अपने सिद्धांत नहीं छोड़ सकता। 


बता दें कि पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की खुली चुनौती के बाद शनिवार को यह बड़ा खुलासा किया। उमंग सिंघार ने अपने धार स्थित निवास पर प्रेसवार्ता का आयोजन कर यह खुलासा करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया से 50 करोड़ और मंत्री पद का ऑफर मिलने की बात कही। उमंग सिंघार ने कहा कि वी.डी.शर्मा कह रहे है कि भाजपा इस तरह के कृत्य नहीं करती है, लेकिन मैं कहता हूं कि जितने विधायक गए यह स्पष्ट है कि बिना पैसे के नहीं गए, बिना मंत्री पद के नहीं गए।
 


सिंघार ने हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए राहुल लोधी का जिक्र करते हुए कहा कि अगर अभी लोधी गया है तो उसको भी आपने प्रलोभन दिया है। उमंग सिंघार ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी को अपनी हार तय लग रही है इसलिए अभी से प्लान बी में जुट गए हैं। सरकार जाती देख अब बीजेपी की हवा बदल गई है इसलिए बी प्लान के अंतर्गत विधायक खरीदने का काम शुरु किया है।

 

 

meena

This news is meena