शिवसेना के पूर्व प्रदेश प्रमुख की गोली मारकर हत्या, हत्या का कारण रंजिश या लूट जांच में जुटी पुलिस

9/2/2020 12:54:04 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के तेजाजी नगर क्षेत्र में मंगलवार देर रात बदमाशों ने शिवसेना के पूर्व प्रदेश प्रमुख रमेश साहू की गोली मारकर हत्या कर दी। रमेश साहू उमरीखेड़ा में ऊं सांई राम ढाबा और रेस्टोरेंट चलाते थे और अपने परिवार के साथ यहीं पर रहते थे। परिजन हत्या के पीछे लूट की बात कह रहे हैं। वारदात की सूचना मिलते ही सीएसपी, एएसपी समेत आला अधिकारी सुबह मौके पर पहुंचे और जांच की। पुलिस रंजिश और लूट की आशंका के आधार पर जांच कर रही है।


मृतक की पत्नी द्वारा पुलिस को दी जानकारी के अनुसार, 62 वर्षीय रमेश साहू बेटी और पत्नी के साथ ढाबे पर रहते थे। मंगलवार रात करीब डेढ़ से दो बजे के बीच उनके घर 3 युवक घुस आए। उनके हाथ में डंडे, पिस्टल व धारदार हत्थियार थे। उन्होंने रमेश की पत्नी को धमकाते हुए घर के सारे जेवर देने की बात कही। घर का सारा सामान तहस नहस कर दिया। इसी बीच गोली चलने की आवाज आई। वे भागकर दूसरे कमरे में देखने गई तो पता चला कि उनके पति खून से लथपथ पड़े हैं।


वारदात के बाद लूटेरे भाग निकले। उन्होंने आनन फानन में ड्राइवर और नौकर की मदद से 108  नौकरों की मदद से साहू को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी गीता ने बताया कि उनके यहां से क्या सामान चोरी हुआ है वे देखकर ही बता पाएंगी। ढाबे पर सीसीटीवी कैमरे चालू नहीं थे। देहात होने से दूर-दूर तक सीसीटीवी नहीं लगे। वहीं मृतक रमेश साहू का तेजाजी नगर और सदर बाजार थाने में अपराधिक रिकाॅर्ड है। रंजिश के मामले में भी पुलिस जांच कर रही है।

meena

This news is meena