फ्री फायर गेम ने ली 13 साल के बच्चे की जान... ‘I AM SORRY MUMMY’ लिख मौत को लगाया गले

7/31/2021 11:27:46 AM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): पबजी के बाद अब मोबाइल पर खेली जाने वाली फ्री फायर गेम भी बच्चों के हानिकारक होती जा रही है। इस गेम ने मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक 13 साल के मासूम की जिंदगी छीन ली। बच्चे ने गेम में 40 हजार रुपए उड़ाने के बाद अपनी मम्मी को सॉरी लिखते हुए फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के मुताबिक, छतरपुर के सागर रोड डॉ. बुंदेला के पास दीपक पैथोलॉजी के संचालक विवेक पांडेय के 13 वर्षीय पुत्र ने फ्री फायर में 40 हजार की रकम हारने से अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नींव एकेडमी में पढ़ने वाले कृष्णा उर्फ राजा ने पहले हिंदी और इंग्लिश में सुसाइड नोट लिखा जिसमें फ्री फायर गेम में 40 हजार हारने के जिक्र किया है।



बच्चे ने सुसाइड नोट में लिखा मां-पापा मुझे माफ़ करना मैं बहुत ज्यादा पैसे गेम में हार गया जिससे में डिप्रैशन में हूं इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं। इसके बाद बच्चे का शव फंदे से झूलता मिला।



बताया जा रहा है कि कृष्णा की माता अक्सर उसे गेम खेलने से मना करती थी। लेकिन कृष्णा गेम खेलने का आदी हो चुका था। जिसका अंजाम यह हुआ कि महज 13 साल की उम्र में ही कृष्णा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस खबर के माध्यम से बच्चों के अभिभावकों को एक संदेश है कि बच्चों को मोबाइल का उपयोग काम से कम करने दे क्योंकि कोरोना काल में बच्चों की सबसे ज्यादा शिक्षा का अध्ययन एंड्राइड मोबाइल के जरिए कराया जा जिसका बच्चे दुरुपयोग भी कर रहे हैं और घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

meena

This news is Content Writer meena