शराब की एक बोतल के साथ दूसरी बोतल फ्री ! धमाकेदार ऑफर बना चर्चा का विषय

3/27/2022 8:19:40 PM

रीवा (सुभाष मिश्रा): फ्री फ्री फ्री...शराब की एक बोतल पर एक बोतल फ्री। शराब पर यह बंपर ऑफर मध्य प्रदेश के रीवा जिले में चल रहा है। दरअसल, 31 मार्च के बाद आबकारी विभाग का नया टेंडर खुलने जा रहा है। इस चक्कर में अब पुराने शराब कारोबारी क्लोजिंग महीने में माल खपाने के लिए यह बंपर धमाका निकाला है। शराब की दुकान पर 1 बोतल पर 1 बोतल फ्री शराब बेची जा रही है और नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

PunjabKesari

शराब प्रेमियों के लिए रीवा जिले में यह ऑफर विगत 1 सप्ताह से चल रहा है। इसमें शराब कारोबारियों द्वारा एक बोतल के साथ एक बोतल मुफ्त दी जा रही है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए मधु प्रेमियों का हुजूम ठेकों के बाहर लग रहा है। मगर आबकारी नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले कारोबारियों पर प्रशासन के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है।

PunjabKesari

धमाकेदार ऑफर पर उमड़ी भीड़...
शराब प्रेमियों के लिए इससे ऑफर और क्या हो सकता है। एक बोतल पर एक बोतल फ्री...क्योंकि नशे के कारोबार को बढ़ाने के लिए करने के लिए शराब कारोबारी के द्वारा अजब का ऑफर तैयार किया गया है।

PunjabKesari

मार्च क्लोजिंग में शराबियों की चांदी...
1 अप्रैल से आबकारी विभाग का नया टेंडर शुरु होगा। इस अनोखे ऑफर पर जहां रीवा वासियों में शराब प्रेमियों की चांदी हो गई है वहीं आबकारी अधिकारी की मानें तो शराब दुकानों में शुरू किया गया 1 बोतल पर 1 बोतल फ्री का ऑफर आबकारी नियमों की अवहेलना श्रेणी में आता है। हालांकि 1 सप्ताह से चल रहे इस ऑफर को बंद कराने या इस पर किसी भी प्रकार की कार्यवाही करने को लेकर प्रशासनिक अमला आगे नहीं आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News