कैच पकड़ने पर भड़के प्लेयर ने फील्डर की बैट से कर दी पिटाई, 24 घंटे बाद आया होश

4/5/2021 4:19:08 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में क्रिकेट मैच में कैच पकड़ने पर बल्लेबाज ने फील्डर पर बैट से हमला कर दिया। बल्लेबाज 49 रन बना चुका था। 50 पर पहुंचने से पहले ही वह कैच आउट हो गया। इससे वह खफा हो गया। उसने फील्डर के सिर में बैट से कई वार किए। सिर में बैट लगने से फील्डर बेहोश होकर गिर पड़ा। घटना के 24 घंटे बाद भी फील्डर को होश नहीं आया है। वह जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल में जूझ रहा है। घटना शनिवार को हुए मेला मैच ग्राउंड की है। घटना के बाद परिजन सीधे उसे अस्पताल लेकर भागे। आरोपी बैटमेन के खिलाफ पीड़ित के भाई ने FIR करवाई। पुलिस ने घायल के भाई की शिकायत पर हमलावर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।



पुलिस के मुताबिक विवेक पारासर यहां एक निजी कंपनी में जॉब करता है। साथ ही गोला का मंदिर वनखंडेश्वर कॉलोनी में किराए से रहता है। उसका भाई सचिन पारासर क्रिकेट खेलने के लिए गया था। दोपहर 12 बजे तक जब वह नहीं लौटा तो विवेक सचिन को देखने पहुंचा। जिस समय वह वहां पहुंचे तो उसका भाई मैच खेल रहा था। इसी समय संजय पालिया बल्लेबाजी कर रहा था। वह 49 रन पर खेल रहा था। तभी सचिन ने उसका कैच पकड़ लिया। इससे संजय इतना खफा हुआ कि वह गालियां देने लगा।



सचिन ने विरोध किया तो संजय बैट लेकर उस पर टूट पड़ा। खेल-खेल में वह हत्या के प्रयास तक पर उतर आया। उसने सचिन के सिर में इतने बैट मारे कि वह वहीं बेहोश हो गया। जब तक उसका भाई बचाने पहुंचा हमलावर भाग गया। सचिन के सिर से खून बह रहा था। गंभीर हालत में उसे जयारोग्य हॉस्पिटल के ICU में उसे भर्ती किया गया है। जिसके बाद गोला का मंदिर थाना पुलिस ने संजय पालिया के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

meena

This news is Content Writer meena