Video: गज़ब की दीवानगी: दूल्हे राजा ने अपनी पत्नी नहीं बल्कि PM मोदी के नाम की लगाई मेहंदी

2/14/2019 5:07:37 PM

इंदौर: आमतौर पर शादी से पहले मेंहदी की रस्म में दुल्हन दुल्हा एक दूसरे के नाम की मेंहदी अपने हाथों में रचाते हैं। लेकिन इंदौर में एक दूल्हे की मोदी के लिए गजब की दीवानगी देखने को मिली है। यहां दूल्हे ने अपने हाथों पर दुल्हन के नाम की बजाए मोदी के नाम की मेहंदी रचाई।  इस बात का पता चलते ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उस अनजान युवक की बारात में शामिल हो गए। दरअसल इस खूबसूरत नौजवान अनुभव वर्मा ने अपने हाथ पर मेहंदी से ' मोदी अगेन' लिखवाते हुए कमल का फूल भी बनवाया।



बारात में पहुंचे शिवराज, की सराहना 
सोमवार 11 फरवरी को जब अनुभव की बारात निकाली जा रही थी। तब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इंदौर में उसी रास्ते से एयरपोर्ट जा रहे थे। जिन्हें किसी ने अनुभव की मेहंदी के बारे में बताया तो वे अपना काफिला रुकवाकर बारात में शामिल हो गए और दूल्हे बने अनुभव को बधाई देते हुए उनके इस अनोखे कदम की तारीफ की।



 

शिवराज युवक की तारीफ करने हुए कहा, "कहते हैं कि युवा ही देश का प्राण होता है और उसी के विचार देश को दिशा देते हैं। ऐसा ही कुछ आज इंदौर में देखने को मिला। अपने नए जीवन में आज कदम रखने जा रहे अनुभव वर्मा ने अपने हाथों पर ‘नमो अगेन’ की मेहंदी लगा रखी थी। जब हर युवा यह समझने लगे कि उसका देश किन हाथों में सुरक्षित है और बेहतर बनेगा, तो उस देश को दुनिया का श्रेष्ठतम देश होने से कोई नहीं रोक सकता है। अनुभव को भावी मंगल जीवन के लिए मेरी अनंत शुभकामनाएं, आशीर्वाद!"

 

 

 

ये कहना है दूल्हे का 
अनुभव वर्मा का कहना है  कि उन्हें ऐसे अनुभव की उम्मीद नहीं थी, हालांकि पत्नी को थोड़ा बुरा ज़रूर लगा लेकिन बाद में वो मान गई।नरेंद्र मोदी को पसंद करने के सवाल पर अनुभव कहते हैं, 'चुनाव आने वाले हैं, जो देश के लिए इतना योगदान कर रहा है उसके लिए मैं भी उनके लिए थोड़ा योगदान करना चाहता था, कुछ उन्हें गाली भी देते हैं, कुछ प्रशंसा भी करते हैं, मेरा एक छोटा सा प्रयास था ये मेहंदी।'

 

suman

This news is suman