MP में 16 साल की स्कूली छात्रा से गैंगरेप, 7 पर FIR, आरोपियों में नाबालिग भी शामिल

12/22/2023 12:37:33 PM

सागर: मध्य प्रदेश के सागर में 16 साल की स्कूली छात्रा से गैंगरेप की घटना सामने आई है। जहां 7 दरिंदों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल है। बताया जा रहा है कि छात्रा अपनी सहेली के साथ घूमने निकली थी इसी दौरान युवकों ने छेड़छाड़ से शुरुआत की और फिर गैंगरेप को अंजाम दिया। पुलिस ने माता पिता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

PunjabKesari

दिल को दहला देने वाली यह घटना मंगलवार शाम की है। बताया जा रहा है कि छात्रा अपनी सहेली के साथ शाहगढ़ कस्बे के बाहरी इलाके मझघटिया इलाके के जंगल में घूमने के लिए निकली थी। इसी दौरान 7 युवक उनके पीछे पड़ गए और काफी देर तक उनका पीछा करते रहे। उन्होंने अश्लील कमेंट किए और फिर वीडियो भी बनाया। छात्राओं ने इसका विरोध किया तो युवकों ने घटना को अंजाम दिया। हालांकि पीड़िता की सहेली मौका पाकर वहां से भाग निकली। आरोपियों ने एक-एक कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और वहां से फरार हो गए।

घटना के बाद पीड़िता जैसे कैसे घर पहुंची और माता पिता को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़िता के माता-पिता ने बुधवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और तुरंत आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस को जल्द ही बड़ी सफलता मिली और 7 में से 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता सागर में अपने दादा दादी के साथ रहती है, उसके माता पिता दिल्ली में मजदूरी करते हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद वे सागर पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस में की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News