MP में घरों में भी सुरक्षित नहीं बेटियां, 7 साल की बच्ची को उठा ले गया दरिंदा, दुष्कर्म

2/13/2021 6:06:51 PM

सागर(देवेंद्र कश्यप): मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक 7 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां एक बण्डा थाना अंतर्गत ग्राम पनारी में गांव का ही एक युवक घर के बाहर आग ताप रही बच्ची को बहला-फुसला कर गांव के बाहर ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, बण्डा थाना अंतर्गत ग्राम पनारी में देर शाम 7 वर्षीय बच्ची घर के बाहर आग ताप रही थी। इसी दौरान उसकी मां अंदर खाना बनाने गई। तभी गांव की ही युवक बहला-फुसलाकर गांव के बाहर ले गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे किया। जब परिजनों ने बच्ची की तलाश की तो घर के पास ही बच्ची मिल गई बच्ची से परिजनों ने जानकारी ली तो बच्ची ने बताया कि गांव का ही रामगोपाल दांगी मुझे गांव के बाहर ले गया और मेरे साथ दुष्कर्म किया।

PunjabKesari

बच्ची की मां ने सुबह थाना बण्डा आकर थाने मे रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ धारा 363, 376एबी, 5/6 ,3, 2, 5 के तहत मामला दर्ज किया और पुलिस ने चंद मिनटों में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बच्ची को एम एल सी के लिए जिला अस्पताल भेजा और आरोपी से पूछताछ जारी की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News