CM शिवराज की कार के आगे लेटी युवती, बोली- मेरी मां को बचा लो मैं तिल-तिल मरते नहीं देख सकती

10/12/2020 3:44:20 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में उस समय स्थिति अजीबोगरीब पैदा हो गई जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कार के सामने एक युवती खड़ी हो गई। युवती ने सीएम की कार के सामने आकर काफिले को रोक दिया और कार के आगे लेटने की कोशिश की। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे हटा दिया। बाद में सीएम ने युवती की समस्या पूछी और उसे हर संभव मदद का भरोसा दिया।



दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्थानीय बंधन वाटिका में आयोजित अम्मा महाराज के जन्म शताब्दी वर्ष के समापन समारोह में हिस्सा लेने आए थे। कार्यक्रम के बाद जैसे ही उनका काफिला कार्यक्रम स्थल से निकलने को हुआ, वैसे ही एक युवती वहां पहुंच गई। सुरक्षाकर्मियों ने उसे हटा दिया तो उसने कार के आगे लेटने की कोशिश की। सीएम ने युवती को देख कर उसे अपने पास बुलाया और उसकी समस्या पूछी। पता चला कि युवती अशोक कॉलोनी मुरार की रहने वाली है। उसकी मां शांति देवी माहौर कैंसर पीड़ित है। उसका बिरला अस्पताल में भी इलाज चला था। वहां उसका ऑपरेशन भी किया था। लेकिन माधव डिस्पेंसरी में चिकित्सकों ने बताया कि उसकी मां को फोर्थ स्टेज का कैंसर है जिसका इलाज ग्वालियर में संभव नहीं है। महिला को इलाज के लिए बाहर ले जाना है लेकिन बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाली इस युवती की मदद के लिए कोई भी आगे नहीं आया है। युवती पिछले कई दिनों से राजनेताओं और अफसरों के चक्कर लगा रही है लेकिन उसे कोई मदद नहीं मिली। सीएम ने अब युवती को मदद का आश्वासन दिया है।



वहीं महिला का कहना है कि उसने मजबूरी में सीएम की कार के सामने लेटने की कोशिश की क्योंकि वह बहुत परेशान हो चुकी है और मां को तिल तिल कर मरते हुए देखना नहीं चाहती है जनप्रतिनिधि और अफसर उसकी सुनवाई नहीं कर रहे हैं। 

 

meena

This news is meena