जरा देख मेरा दीवानापन! लड़के के प्यार में जान देने को तैयार लड़की, परेशान युवक ने थाने में लगाई बचाने की गुहार

5/11/2022 5:43:28 PM

मुरैना: एकतरफा प्यार से परेशान लड़कियां के बारे में तो अक्सर सुनने को मिलता है लेकिन मध्य प्रदेश के चंबल में युवती के एकतरफा प्यार से लड़का ही इतना परेशान हो गया कि उसने पुलिस की शरण ली है और खुद को युवती से बचाने की गुहार लगाई है। बताया जा रहा है कि युवती को लड़का इतना भा गया कि उसने प्रपोज कर दिया लेकिन लड़के ने इंकार कर दिया। इससे नाराज युवती ने खाना-पीना छोड़ दिया और जिद्द पर अड़ गई है कि शादी करूंगी तो इसी लड़के से। अब बेचारा लड़का उसकी जिद से परेशान होकर पुलिस के पास पहुंचा और मदद की गुहार लगाते हुए कहा- साहब, मुझे बचा लो...।

PunjabKesari

लड़के ने ठुकराया प्रपोजल तो बिगड़ी बात
न कर देने वाला मामला मुरैना जिले के सबलगढ़ के टोंगा गांव का है। जहां 22 साल की युवती का दिल पास के गांव के रहने वाले नवलेश कुशवाहा पर आ गया। बताया जा रहा है कि युवती की मौसी की बेटी नवलेश के परिवार में ब्याही है। इस वजह से दोनों एक दूसरे को जानते हैं। इसी बीच युवती ने मौका पाकर अपने प्यार का इजहार किया लेकिन युवक ने साफ मना कर दिया। युवती ने खाना-पीना छोड़ दिया तो उसके घरवालों ने युवक के परिजन से बात की और अपने लड़के की शादी बेटी से करने की गुहार लगाई लेकिन युवक के घरवालों ने इंकार कर दिया। नवलेश के मुताबिक, 12वीं पास है और ड्राइवरी करता है। उसके पिता आटा चक्की चलाते हैं। जबकि युवती BA पास है और उसके पापा शटरिंग का काम करते हैं।

PunjabKesari
मामला पंचायत तक पहुंचा
लड़के और लड़की वाले दोनों एक ही समाज के हैं। बेटी की हालत देख परिजनों ने समाज की पंचायत बुला ली। यहां भी भरी पंचायत में युवती ने अपने प्यार का इजहार कर दिया। लेकिन लड़का अपनी जिद्द पर अड़ा रहा है और शादी से साफ मना कर दिया। ऐसे में युवती ने जान देने की धमकी तक दे डाली। लेकिन नतीजा कुछ भी नहीं निकला।

PunjabKesari

पुलिस की शरण पहुंचा युवक
अब युवक के सब्र का बांध टूट गया और उसने युवती की शिकायत सबलगढ़ थाने में कर दी। उसने बताया कि युवती उसके साथ जबरदस्ती शादी करना चाहती है। उसके घरवाले धमका रहे हैं और घरवालों पर दबाव बनाया जा रहा है। मेरा पीछा छुड़वाइए। नवलेश की मानें तो एक साल पहले भी उसने सबलगढ़ थाने में आकर आवेदन दिया था। लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News