कुंवारा बताकर दो बच्चों के पिता ने 3 साल बनाए संबंध, सच सामने आते ही टूटी प्रेमिका ने की आत्महत्या

Monday, Sep 02, 2024-07:15 PM (IST)

ग्वालियर (अंकुर जैन) : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक युवती ने शादीशुदा प्रेमी के धोखे से आहत होकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों का आरोप है कि प्रेमी ने उनकी बेटी से मारपीट करके उसे जहर देकर मारा है। कंपू थाना क्षेत्र पुलिस ने इस मामले में जीरो पर मर्ग कायम कर केस गोहद पुलिस को भेज दिया है। पुलिस मामले के सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

PunjabKesari

ग्वालियर के कम्पू थाना क्षेत्र में रहने वाली परवीन खान का पिछले तीन साल से गोहद निवासी संजय गुर्जर नामक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, परिजनों के मुताबिक परवीन के सामने संजय गुर्जर ने खुद को कुंवारा बताया था, संजय शादी करने के नाम पर काफी दिनों तक परवीन खान का शारीरिक शोषण करता रहा लेकिन जब परवीन ने शादी के लिए दबाव डाला तो संजय ने कहा कि वो शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं, परवीन इससे आहत हो गई।

PunjabKesari

परवीन के भाई सानू खान ने बताया कि संजय ने उसे बात करने के लिए गोहद बुलाया था, जहां परवीन के साथ मारपीट की गई और कुछ खिलाकर उसकी हत्या कर दी गई, गोहद से मृतका ने फोन‌ भी किया था जिसकी रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दी है। वहीं पुलिस का कहना है कल जेएएच में युवती को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News