पब के बाहर लड़की से लात-घूंसो से मारपीट करने वाली लड़कियां गिरफ्तार, धारा 307 के तहत कार्रवाई

11/8/2022 12:41:58 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसमें चार लड़कियां पब के बाहर एक लड़की की बेरहमी से पिटाई करती दिखाई दे रही थी। आज इंदौर पुलिस ने मामले में तीन युवतियों को गिरफ्तार कर अन्य दो युवक और युवती की तलाश शुरू कर दी है। मामले में पुलिस ने धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।



एमआइजी थाना क्षेत्र के LIG चौराहा पर युवती के साथ पुराने विवाद के चलते मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बताया जा रहा है फरियादी घायल युवती प्रिया वर्मा अपने भाई आशु के साथ नाश्ता करने पहुंची थी। उस दौरान युवती की सहेलियां मेघा, टीना, पूनम और अन्य ने पुराने विवाद में युवती द्वारा बेरहमी से  मारपीट करना शुरू कर दी। लड़कियों ने लात, घूसों, बेल्ट से लड़की को बेरहमी से पीटा।



आरोप है कि उस समय लड़कियों ने नशा किया हुआ था। घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 307 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर मेघा, टीना और पूनम को गिरफ्तार कर लिया है। वही मामले में दो युवक और एक अन्य युवती की तलाश में पुलिस जुटी है।

meena

This news is Content Writer meena